छात्र चेतना संगठन जरमुंडी प्रखण्ड इकाई की बैठक

Jarmundi Block Unitग्राम समाचार,जरमुंडी। छात्र चेतना संगठन जरमुंडी प्रखण्ड इकाई की बैठक गुरूवार को केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य सह जरमुंडी प्रभारी संजू ठाकुर के नेतृत्व में किया गया। बैठक में मुख्य रूप से संथाल परगना प्रभारी राजीव मिश्रा, कार्यसमिति सदस्य संतोष पाल  उपस्तिथ थे।

बैठक का संचालन संगठन नेता रितेश झा कर रहे थे। बैठक में उपस्थित सैकड़ों युवक एवं ग्रामवाशियो को संबोधित कफ्ट हुए संथाल परगना प्रभारी राजीव मिश्रा ने कहा कि आज युवाओं को समाज के सामने आने की आवश्यकता है अगर छात्र चेतना संगठन के अखंड भारत के सपनों को साकार करना चाहती है।  युवापीढ़ी तो जिम्मेदारी पूर्वक परिवार , स्वयं , समाज एवं राष्ट्र के लिए कार्य करे टैब ही जाकर यह स्वप्न पूरा होगा।

Jarmundi Block Unit

बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय समिति सदस्य संतोष पाल ने कहा कि आज की युवाओं में असीम सामर्थ्य छिपा हुआ है जिस प्रकार बजरंगबली को समुद्र लाँघने एवं उड़ने की अद्भुत क्षमता का स्मरण जामवंत के द्वारा कराया गया था,  आज की युवाओं में स्मरण कार्य करने की जरूरत है।  वहीं बैठक को नेतृत्व कर रहे जरमुंडी प्रभारी सह के केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य संजू ठाकुर ने कहा कि राष्ट्र निर्माण की पहली सीढ़ी परिवार, गाँव, पंचायत , प्रखण्ड, जिला इन्ही सीढ़ियों से होकर जाता है,  अतः गाँव मे कार्य करने की आवश्यकता है। अगर पानी मे जड़ में डाला जाए अवसोषण कि क्रिया पेड़ के आखरी पत्तो तक कार्य करती है। सबसे पहला निर्माण कार्य गाँव के लिए करना, संगठन का उद्देश्य गाँव के युवाओ की चेतना को जागृत कर राष्ट्र के निर्माण में सेवा सुनिश्चित करना है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पंचायत मंडल का गठन किया गया। कार्यक्रम में रूप से संगठन के पंचायत प्रमुख गुरुदेव यादव,मुकेश राय, लावनेश झा, विश्वजीत सिंह, पंकज कुमार,सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

–  ग्राम समाचार जरमुंडी ब्यूरो रिपोर्ट।

Loading...