आय से अधिक संपत्ति मामले में बिहार व झारखंड में विशेष निगरानी टीम का छापा

 

chhapamari tim ke sdsy

ग्राम समाचार महागामा गोड्डा (झारखण्ड) । महागमा पुलिस के सहयोग से बुधवार को महागामा स्थित कृष्णानंद भगत के अवास पर 7 सदस्यीय विशेष निगरानी टीम द्वारा छापे मारी की गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के छपरा में डीएम के पद पर रहे दीपक आंनद पर आय से अधिक संम्पति मामले में निगरानी विभाग में मामला दर्ज की गई थी। फिलहाल दीपक आंनद पटना हेडक्वाटर में है। इसी सिलसिले में बुधवार को एक साथ बिहार व झारखंड के कई ठिकानों पर निगरानी विभाग का छाप पड़ा।

eeipk aanandबताया जा रहा है की दीपक आंनद के ससुर कृष्णानन्द भगत है। इसी कड़ी कृष्णानन्द भगत के पैतृक गांव बलबड़ा एवं महागमा आवास पर छापा मारी कर दस्तावेज खंगले गए। साथ ही कृष्णानंद भगत के सहयोगी मो0 जब्बार एवं करीम भट्ट को नयानगर से पूछ ताछ के लिए महागमा थाना लाए गए ।

जानकारी के अनुसार दीपक आनन्द के बिहार स्थित पटना आवास,पैतृक आवास सीतामढ़ी तथा कठिहार में रह रही बेटी के यहां भी छापामारी की गई है।

8 घंटे तक चली छापामारी

महागामा स्थित कृष्णानंद के आवास में 1 बजे से साम 8 बजे तक छापा मारी टीम ने कई दस्तावेज खंगाले। हालांकि टीम ने  छापा मारी को  लेकर कुछ भी बताने से इनकार किया।

वही कृष्णानंद भगत से पूछे जाने पर बताया कि निगरानी विभाग की टीम थी  कई कागजात का जांच किया। बताया की मरे कई बैंक पासबुक जप्त की  है।

– ग्राम समाचार महागामा ब्यूरो रिपोर्ट गोड्डा।

Loading...