स्कूटी-बोलेरो भिड़ंत में 9 घायल, एक गंभीर

 

durghatnaग्राम समाचार दहिहांडा (महाराष्ट्र)।स्कूटी-बोलेरो भिड़ंत में 9 घायल, एक गंभीर। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही गस्त लगा रही दामिनी दल के पुलिस कर्मचारी तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे तथा घायलों को उपचार के लिए सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती कराया।

इस दुर्घटना में २ वर्षीय गणेश के सिर पर काफी गंभीर चोट आने के कारण उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि गणेश मोगलीपिल्लु पर सर्वोपचार अस्पताल में चल रहा है।

बताया जाता है की शिवशंकर मोगलीपिल्लु कि पत्नी  सिटी कोतवाली पुलिस थाने में  महिला पुलिस कर्मचारी के रूप में ज्योती राजू मोगलीपिल्लु कार्यरत है। और वे  दक्षता संकुल स्थित सरकारी निवास स्थान से प्रतिदिन आना जाना करती है। शानिवार को उनकी डे डयूटी होने के कारण रात 8 बजे के दौरान खत्म होने वाली थी।

मिली जानकारी के अनुसार शिवशंकर मोगलीपिल्लु अपने २ वर्षीय बेटे गणेश को लेकर दुपहिया वाहन क्रमांक एम.एच ३० एयू १६२५ से सिटी कोतवाली अपनी पत्नी को लाने के लिए ७.४५ बजे निकले थे। इसी बीच राजमार्ग क्रमांक ६ पर आते ही नेहरू पार्क चौक की ओर से लक्झरी बस स्टैंड की ओर तेज गति से आ रही बोलेरो वाहन क्रमांक एम.एच ३० ए जेड २३५ ने दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। और रास्ते में दुर्घटना ग्रस्त हो गये।

दुर्घटना के बाद वाहन चालक का बोलेरो से नियंत्रण छूट जाने के कारण बोलेरो वाहन पलट कर सड़क किनारे जंगली घास में  गिर गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही गस्त लगा रही दामिनी दल के पुलिस कर्मचारी तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे तथा घायलों को उपचार के लिए सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक अनिल जुमले समेत पुलिस विभाग के वरिष्ठ तथा कर्मचारी सर्वोपचार अस्पताल पहुंच कर  मामले कि जानकारी ली।

वही बोलेरो में बैठे घायलों का शहर के निजी अस्पताल में उपचार कराई  दुर्घटना के समय पर मौजूद एक प्रत्यदर्शी ने बताया कि बोलेरो वाहन में ६ से ७ लोग थे। जिसमें दो महिला, दो बच्चे तथा ३ पुरूष थे। किसी तरह वह वाहन से निकलकर उपचार के लिए दूसरे वाहन में बैठकर निकल गए।

 –  शब्बीर खान, दहिहांडा जिला अकोला (महाराष्ट्र)।