बैडमिंटन संघ की बैठक में लिए गए कई निर्णय

Many decisions taken at the meeting of badminton associationग्राम समाचार, साहेबगंज। साहेबगंज जिला के बैडमिंटन संघ की बैठक जिला खेल पदाधिकारी सह जन सम्पर्क पदाधिकारी प्रभात शंकर के अध्यक्षता में चाँद भैरव इंडोर स्टेडियम में रविवार  देर संध्या सात बजे किया गया।

जिसमें स्टेडियम में चल रहे जीर्णोधार टूर्नामेंट कार्य की समीक्षा,2018 में जिला स्तरीय टूर्नामेंट कराने पर विचार विमर्श कर निर्णय लिया गया कि अप्रैल 2018 में होना तय है जिसमें तीन वर्ग में 15 वर्ष 19 वर्ष और ओपन महिला पुरुष वर्ग में होगा।

एक वर्ष का कैलेंडर भी प्रकाशित किया जाएगा साथ ही जिले में सालों भर के खेल गतिविधियों का एक अंक पत्रिका का प्रकाशन किया जाएगा।  कोष बढ़ोतरी पर विचार, नए सदस्यों को संघ के नियम-परिनियम की जानकारी तथा 2018 में होने वाले जिला स्तर अंतर जिले या राज्य स्तर पर भाग लेने वाले के लिए चर्चा साथ ही साथ हर प्रकार से जिला बैडमिटन संघ के विकास हेतु सारे क्रिया कार्य को लेकर परिचर्चा तथा समीक्षा किया गया।

बैठक में निर्णय और आह्वान किया गया कि जो भी खिलाड़ी बैडमिंटन खेलने आना चाहते है निःशुल्क इंडोर में खेल सकते है कुछ खेल के नियमों का पालन करते हुए।इस बैठक में बैडमिंटन संघ के सचिव डॉ रणजीत कुमार सिंह जय वर्मा मनोज कासी अनुराग कुमार सिंह संजय शर्मा बलदेव उरांव सन्तोष कुमार टिंकू नीरज कुमार सन्दीप कुमारदीवान ,सजंय कुमार दीवान जे.के.शर्मा ,सुभाष कुमार,मोहन कुमार सभी उपस्थित रहे।

–  ग्राम समाचार साहेबगंज ब्यूरो रिपोर्ट।  

Loading...