“इंडो नेपाल अंतराष्ट्रीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता” के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों का भव्य स्वागत

grand welcomeग्राम समाचार, रांची (झारखंड)।  08 से 09 जनवरी 2018 तक आयोजित “इंडो नेपाल अंतराष्ट्रीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता” के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों का राँची पहुँचने पर भव्य स्वागत किया गया। आज अहले सुबह थ्रोबॉल प्रेमियों एवम झारखण्ड राज्य थ्रोबॉल संघ के पदाधिकारियों के द्वारा अंतराष्ट्रीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों अमरदीप कुमार (कप्तान, भारतीय टीम), सुमित कुमार, सूचन्द महतो, राकेश कुमार एवम कृष्णामाचारी नाग (दोनों खूंटी) का राँची रेलवे स्टेशन पर पुष्पगुच्छ देकर एवम माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर झारखण्ड राज्य थ्रोबॉल संघ के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने झारखंडी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन पर खुशी जाहीर करते हुए कहा कि “झारखंडी खिलाड़ियों ने थ्रोबॉल खेल में राज्य स्तर से अंतराष्ट्रीय अपने हुनर का लोहा मनवाया है, अब जरूरत है कि ऐसे खिलाडियों को चिन्हित कर विभागीय, प्रसाशनिक एवम सामाजिक रूप से प्रोत्साहित किया जाए।”

चैम्पियन खिलाड़ियों ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि भारत देश एवं भारत के तिरंगे का मान सम्मान बढ़ाने का अवसर सदैव सुखद अनुभूति देता है। हम सभी खिलाड़ी भी देश को पदक दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करते है पर खेल विभाग द्वारा हमे खिलाड़ी मानने से इनकार करना दुखद अनुभूति देता है, फिर भी हम सभी खिलाड़ी इस उम्मीद से कड़ी मेहनत के साथ देश एवम राज्य को पदक दिलाने हेतु अभ्यासरत रहते है कि कभी तो सरकार हमारी ओर भी नजरें इनायत करेगी। काठमांडू से लौटने के क्रम में खिलाड़ियों का जामताड़ा एवं धनबाद में भी जिला थ्रोबॉल संघ के द्वारा स्वागत किया गया जिससे खिलाड़ी काफी प्रसन्न दिखे। खिलाड़ियों का स्वागत करने में मुख्य रूप से थ्रोबॉल संघ के अध्यक्ष डॉ राजेश गुप्ता, देवव्रत कुमार, नीरज वर्मा, झारखण्ड प्रदेश तेली समाज के प्रधान महासचिव श्री प्रकाश साहु, जमील अंसारी, गौरव सिंह सहित कई गणमान्य लोगों ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

 –  कुमुद रंजन, ग्राम समाचार रांची (झारखंड)।

Loading...