रेवाड़ी में तीन दशक की सेवा के बाद डीएफएससी कार्यालय के दो अधिकारी हुए सेवानिवृत

ग्राम समाचार न्यूज़ रेवाड़ी {हरियाणा} : जिला खाद्य एवं आपूर्ति कार्यालय के डीएफएसओ अनिल यादव व एएफएसओ वर्षा यादव क्रमश: 35 व 37 वर्ष की सेवा के उपरांत आज अपने पद से सेवानिवृत हो गए। सेवानिवृति के उपलक्ष्य में जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा सहित जिला के अन्य अधिकारियों वा डिपो होल्डरों के साथ-साथ सामाजिक संस्थाओं के लोगों ने भी समारोह में शिरकत की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा ने कहा कि दोनों अधिकारियों ने 3 दशकों तक विभिन्न पदों पर रहकर लोगों की सेवा की।

इन अधिकारियों के व्यवहार कारण ही लोगों के दिल पर अमिट छाप छोडऩे को मिली है। विनम्र स्वभाव के दोनों अधिकारियों ने कभी भी शिकायत का मौका नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यह खुशी का दिन है कि आज एक ही कार्यालय के दो अधिकारी अपनी सेवा से सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी कर्मचारी जब सेवा में आता है तो उसी दिन उसकी सेवानिवृति का दिन निश्चित हो जाता है। डा. रंगा ने अनिल यादव व वर्षा यादव को शॉल उढाक़र सम्मानित भी किया। इसके अतिरिक्त खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कर्मचारियों ने दोनों अधिकारियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनके खुशहाल जीवन की कामना की।

इस अवसर पर डीएफएससी केके गोयल, निरीक्षक मुकेश, जय, सतेन्द्र, बाबूलाल, एडवोकेट गोकलचंद, नागरमल, नरेश कुमार, दिनेश व मुकेश यादव सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त सिंचाई विभाग के सर्कल हैड ड्राफ्टमैन के पद पर कार्यरत प्रताप सिंह भी 35 वर्ष की सेवा उपरांत आज सेवानिवृत हो गये।

-राजेश शर्मा : ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी (हरियाणा)

Loading...