राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के द्वारा ग्राम स्वराज संवाद यात्रा को लेकर बैठक

baithak

ग्राम समाचार (दुमका)। जरमुंडी प्रखंड के राजा सिमरिया पंचायत के खुटहरि गांव में शुक्रवार को राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के द्वारा ग्राम स्वराज संवाद यात्रा की एक बैठक आयोजित की गई।

इसदौरान  बैठक में राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के संथाल परगना के प्रभारी डॉ अमित कुमार झा उपस्थित थे। ग्राम स्वराज संबाद यात्रा के दौरान डॉक्टर अमित झा ने ग्रामीणों से पंचायती राज के बारे में चर्चा की तथा लोगों से राजीव गांधी पंचायती राज संगठन से जुड़ने का आह्वान किया।

डॉ अमित कुमार झा ने बताया कि राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का मुख्य उद्देश्य पंचायती राज को सशक्त बनाना है। झारखंड में पंचायती राज मजबूत हो इसके लिए राजीव गांधी पंचायती राज संगठन लगातार ग्राम स्वराज संवाद यात्रा के द्वारा पंचायती राज को सशक्त बनाने के लिए प्रयासरत है।

आज की इस बैठक में डॉ अमित कुमार झा ने 73वें और 74वें संविधान संशोधन के बारे में चर्चा की। आज की इस बैठक में डॉक्टर अमित कुमार झा के समक्ष ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं के बारे में भी चर्चा की।आज की इस बैठक में डॉक्टर अमित झा के साथ जयपाल यादव, श्याम सुंदर साह,शिव शंकर लायक, रामकुमार दर्वे, भवेश मरीक,विकास यादव ,देव नारायण मंडल, शंभू मरीक, अवधेश यादव ,कमल मरीक ,शांति देवी तथा अनेक ग्रामीण उपस्थित थे।

– ग्राम समाचार (दुमका)।

Loading...