अकबरनगर रेलवे स्टेशन से बोलेरो हुई चोरी ,प्राथमिकी दर्ज

बोलेरो हुई चोरी ग्राम सामचार, अकबरनगर (भागलपुर)। भागलपुर जिले के अकबरनगर रेलवे स्टेशन से सोमवार देर रात एक बोलेरो के चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अकबरनगर थाना अंतर्गत श्रीरामपुर गांव के महेश चौधरी ने अकबरनगर रेलवे स्टेशन के  मुर्गा फार्म के समीप अपना बोलोरो लगाया था। सोमवार देर रात अज्ञात चोरों ने इसका   बोलोरो चुरा लिया। बोलोरो चोरी होने की जानकारी तब मिली जब मंगलवार को गाड़ी साफ करने चालक गाड़ी गाड़ी ढुंढते हुए पहुंचा। घटना की जानकारी के बाद बोलेरो मालिक महेश चौधरी ने आसपास के लोगो को चोरी होने की जानकारी दी। मंगलवार को बोलोरो मालिक ने अकबरनगर थाने में अज्ञात चोरों के विरूद प्राथमिकी दर्ज करायी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

ज्ञात हो की तीन साल पूर्व भी थाने के रसीदपुर निवासी मोहम्मद  ज़ेडबानु के दामाद का घर से बोलोरो चोरी हुई थी, इसके अलावे इंग्लिश चिचरोंन के शिबू चौधरी का भी बोलोरो चोरी हुआ था। लेकिन आज तक किसी का बोलोरो पुलिस बरामद नहीं कर पायी। लोगों का कहना है कि इन दिनों क्षेत्रो में वाहन चोर सक्रिय हो गए है, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

 –   सरोज कुमार मनीष, ग्राम समाचार अकबरनगर (भागलपुर)।

ताजा समाचार