रेवाड़ी से जिला पार्षद और युवा नेता प्रशांत सन्नी यादव मांगेंगे बीजेपी के लिए वोट

Rewari Rajesh Prashant Sanny Yadav BJPग्राम समाचार, रेवाड़ी (हरियाणा)।  रेवाड़ी से युवा नेता एवं वार्ड न 9 से जिला पार्षद प्रशांत उर्फ़ सन्नी यादव ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर रेवाड़ी विस् चुनाव लड़ने वाले सन्नी यादव अब भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। सन्नी यादव ने रविवार को रेवाड़ी के नाई वाली चौक स्थित टूरिस्ट काम्प्लेक्स में अपने सैंकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ विचार विमर्श कर यह निर्णय लिया कि राष्ट्रहित में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाया जाये इसके लिए वे गांव-गांव, गली-गली और घर-घर जाकर गुरुग्राम लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत के लिए प्रचार करेंगे।

प्रशांत ने प्रैस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को बताया कि वे मोदी जी की कार्यशैली और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से काफी प्रभावित है। हालाँकि अभी सन्नी यादव ने औपचारिक रूप से बीजपी ज्वाइन करने की घोषणा तो नहीं की है पर बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने और वोट मांगने का ऐलान किया है।

सन्नी यादव ने बताया कांग्रेस पार्टी में जाना देशद्रोह के समान है इसलिए देशहित में उन्होंने बीजेपी को अपना समर्थन देने का फैसला लिया है। यहाँ हम आपको बता दें कि प्रशांत उर्फ़ सन्नी यादव पिछले साल निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर रेवाड़ी से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर चुके थे और गत 16 सितम्बर को सन्नी यादव रेवाड़ी के हुड्डा ग्राउंड में शहीदो के सम्मान में इंकलाब रैली कर शक्ति प्रदर्शन कर चुके है। इस रैली में आयी भीड़ ने पक्ष और विपक्ष के नेताओ के पसीने छुड़ा दिए थे। शहीदों के सम्मान में इंकलाब रैली कर सन्नी यादव सुर्खिया बटौर चुके है।

 –  राजेश शर्मा, ग्राम समाचार रेवाड़ी।