500 कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन, छोड़ा जेएमएम व जेभीएम

Candidateग्राम समाचार,राजमहल(साहिबगंज)। राजमहल लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को बोआरीजोर प्रखंड के मुरचा स्थान में झारखंड विकास मोर्चा एवं झारखंड मुक्ति मोर्चा के 500 कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया। एक ही झटके में कुनबा बढ़ने से भाजपा खासी उत्साहित है।

भाजपा से राजमहल लोकसभा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के नेतृत्वकर्ता में सभी कार्यकर्ताओं को माला पहना कर हर्षोल्लास के साथ पार्टी में स्वागत किया गया।

publicमौजूद विधायक ताला मरांडी,भाजपा बोआरीजोर प्रखंड अध्यक्ष ओमकार साह एवं JMM से पूर्व प्रखंड अध्यक्ष आंनद कुमार मरांडी,JVM से शाजिद अंसारी की मौजूदगी में 500 कार्यकर्ताओं ने झारखंड मुक्ति मोर्चा और झारखंड विकास मोर्चा को छोड़कर भाजपा में योगदान किया। इस मौके पर हेमलाल मुर्मू ने कहा कि आने वाले समय में भाजपा पर लोगों का विश्वास और बढ़ेगा।

जारी है दल-बदल का खेल लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने एड़ी-चोटी एक कर दिया है। वहीं, जोड़तोड़ और दल-बदल का खेल जारी है। चुनावी ताल सुरों में है अब क्या होगा बाकी है। गौरतलब है कि इन दिनों देशभर में सियासी हलचल तेज हो गई है। कई राज्यों में छोटी-बड़ी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं द्वारा दल-बदल का खेल जारी है। कई कांग्रेसी भाजपा का दामन थाम रहे हैं, तो कई भाजपाई कांग्रेस और अन्य पार्टी का दामन थाम रहे हैं, कयास लगाया जा रहा है कि चुनाव से पहले कई और बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

-विलियम मरांडी ग्राम समाचार राजमहल,सहिबगंज।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

ताजा समाचार