मैं भी चौकीदार कार्यक्रम के तहत देश की जनता से मोदी करेंगे सीधा संवाद,देश भर में 500 स्थानों पर होगा सीधा प्रसारण

bjp pressग्राम समाचार रेवाड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को दिल्ली के टाउन हॉल से ‘मैं भी चौकीदार हू’ कैम्पेन के माध्यम से देश की जनता से सीधा संवाद करेंगे। रेवाड़ी में यह कार्यक्रम केएलपी कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किया जायेगा।

यह जानकारी हरियाणा के जन स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ बनवारी लाल ने शुक्रवार को रेवाड़ी के सैक्टर 05 स्थित एक निजी होटल में प्रैस कांफ्रेंस कर दी। डॉ बनवारी लाल ने कहा कि पीएम मोदी का यह सीधा संवाद कार्यक्रम देशभर में 500 स्थानों पर एक साथ लाइव किया जायेगा। इसका मकसद विपक्ष द्वारा चौकीदार को चोर कहकर इस समाज को बार बार अपमानित किया जा रहा है।

साथ ही देश का हर नागरिक अपनी जिम्मेदारी समझे यह इसका उदेश्य है हालाँकि विपक्ष ने इस पर माफ़ी मांग ली है इसी का जवाब देने के लिए पीएम मोदी देश की जनता से दिल्ली के टाउन हॉल में बैठकर सीधा जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पहले भी ‘मैं चौकीदार हू’ नाम से कैम्पेन चलाया था और पीएम मोदी ने अभी हाल ही में देश के 25 लाख चौकीदारों और सुरक्षा गार्डो को एक साथ सम्बोधित किया था।

कांग्रेस द्वारा चलायी जा रही परिवर्तन बस यात्रा पर चुटकी लेते हुए डॉ बनवारी लाल ने कहा कि बस यात्रा के माध्यम से कांग्रेस अपने बिखरे कुनबे को एकजुट करने में जुटी है कांग्रेस के सारे नेता कितने एकजुट है यह सभी को पता है। इस मौके पर उनके साथ कोसली विधायक विक्रम सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता वीर कुमार यादव, लक्ष्मण सिंह यादव, सतीश खोला, अमित यादव महावीर सिंह, प्रभारी दिनेश कुमार, सत्यदेव, हिमांशु पालीवाल व यशवंत भारद्वाज समेत बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

 –  राजेश शर्मा, ग्राम समाचार रेवाड़ी। 

ताजा समाचार