महादेव बथान से टेशो बथान तक 35 किलोमीटर सड़क निर्माण को लेकर कैबिनट की मुहर

Tala marandi MLAग्राम समाचार (गोड्डा)। जिला अंतर्गत महादेव बथान,खेरू बाजार,घटियारी,टेशो बथान तक पथ निर्माण को लेकर बुधवार को कैबिनेट ने अपनी स्वीकृति दी है।

बताते चले कि उक्त सड़क निर्माण को लेकर बोरियो विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय विधायक ताला मरांडी ने पिछले वर्ष जन हित को देखते हुए विभाग को अनुसंशा कर सरकार से सड़क बनाने की मांग की थी। विधायक ताला मरांडी ने फोन पर जानकारी दी कि मेरे द्वारा पथ निर्माण विभाग को दो पथ निर्माण को लेकर अनुशंसा की थी जिसमें प्राथमिकता के आधार पर महादेबथान से टेशो बथान सड़क को स्वकृति कैबिनट ने लगाई है जिसकी कुल लागत 93 करोड 41 लाख 50 हजार 700 होगी यह सड़क बोरियो,बरहेट एवं महागामा विधानसभा से होकर गुजरेगी।

दूसरा नंबर गोड्डा पीरपैंती सड़क डकैता रानीडी से गौरीचक बोआरीजोर सड़क बाद में किया जाएगा फिलहाल अभी एक नंबर को स्वीकृत मिली है। उन्होंने कहा सरकार का प्रयास रहेगा बहुत जल्द ही प्रशासनिक प्रक्रिया को आगे बढ़ा कर जल्द ही पथ निर्माण का कार्य प्रारंभ किया जायेगा। उक्त सड़क निर्माण को लेकर क्षेत्र की जनता ने खुशी व्यक्त की है इनके लिए रघुवर दास एवं विधायक ताला मरांडी को धन्यवाद किया है।

-विलियम मरांडी,ग्राम समाचार(गोड्डा)।