हरियाणा राज्य परिवहन रेवाडी डिपो के उपनिरीक्षक सूरजभान सेवानिवृत

ग्राम समाचार न्यूज़ रेवाड़ी {हरियाणा} हरियाणा राज्य परिवहन रेवाडी में उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत सूरजभान 28 वर्ष की सेवा उपरांत बुधवार को अपने पद से सेवानिवृत हो गए। सेवानिवृति के उपलक्ष्य में हरियाणा राज्य परिवहन रेवाडी की ओर से विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर हरियाणा पर्यटन निगम के पूर्व चेयरमैन राव इन्द्रपाल सहित हरियाणा  राज्य परिवहन रेवाडी के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ-साथ सामाजिक संस्थाओं के लोगों ने भी समारोह में शिरकत की।
इस अवसर पर मुख्य निरीक्षक परिवहन विभाग भगत सिंह सांवरियां ने कहा कि सूरजभान हमारे डिपो का ऐसा कर्मचारी था जिसकी सेवाकाल में कभी भी कोई शिकायत का मौका नहीं दिया न ही सूरजभान को सेवाकाल के दौरान कोई स्पष्टीकरण दिया गया। उन्होंने कहा कि सूरजभान ने अपना कर्तव्य बडी ईमानदारी के साथ निभाया तथा सूरजभान ने अपने व्यवहार से लोगों के दिल पर अमिट छाप छोडी है। विनम्र स्वभाव के इस अधिकारी ने कभी भी शिकायत का मौका नहीं दिया।
उन्होंने कहा कि यह खुशी का दिन है कि आज इस कार्यालय के अधिकारी सूरजभान अपनी सेवा से सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी कर्मचारी जब सेवा में आता है तो उसी दिन उसकी सेवानिवृति का दिन निश्चित हो जाता है।
हरियाणा राज्य परिवहन के कर्मचारियों ने सूरजभान को स्मृति चिह्न व शॉल उढाकऱ सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर नगरपार्षद धारूहेडा धर्मपाल सहित अन्य परिवहन विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।