छात्र चेतना संगठन के 20 वाँ स्थापना दिवस को सफल बनाने को लेकर चर्चा

chhatra chetnaग्राम समाचार, दुमका।  छात्र चेतना संगठन सरैयाहाट प्रखण्ड इकाई की बैठक स्थानीय हाई स्कूल परिसर में प्रखंड प्रभारी अजय मंडल के अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से छात्र चेतना संगठन के संथाल परगना प्रभारी राजीव मिश्रा , केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य संजु ठाकुर, कार्यसमिति सदस्य संतोष पाल एवं जिला महासचिव विशाल सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।

बैठक में आगामी महीने में 27फरवरी 2018 को छात्र चेतना संगठन के 20 वाँ स्थापना दिवस को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए संथाल परगना प्रभारी राजीव मिश्रा ने कहा कि आज तमाम संगठन झारखंड के जनता और युवाओ का बस मात्र शोषण करते आ रही है उन्होंने कहा कि 20 वाँ स्थापना दिवस में वैसे सभी दलों को मुंहतोड़ जवाब देना है जिन्होंने बस हमारा प्रयोग अपने फायदे मात्र के लिए किया है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि सरैयाहाट प्रखण्ड से 27 फरवरी2018 को20 वाँ स्थापना दिवस में हजारो की संख्या में जुटकर युवाओ को चट्टानी एकता की परिचय देने की आवश्यकता है।

बैठक को संबोधित करते हुए कार्यसमिति संतोष पाल ने कहा कि आने वाले 27 फरवरी वर्ष 2018 को स्थापना दिवस के रूप में मनाया जाना तय है पर सरैयाहाट प्रखण्ड इकाई के अधिकारियों से आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में प्रदेश के उपराजधानी दुमका आकर राष्ट्र निर्माण की इस कड़ी में अपनी भूमिका सुनिश्चित कर ले ।
वही सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य संजु ठाकुर ने कहा कि बुरी शक्तियों के खिलाफ बिगुल फूंकने की तैयारी आगामी 27 फरवरी 2018 स्थापना दिवस पर हो चुकी है जिसमे हजारों की संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर एक सच्चे राष्ट्रसेवक होने का परिचय दे।
जिला महासचिव विशाल सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 27 फरवरी 2018 को स्थापना दिवस के रूप में अखण्ड भारत की संखनाद है। सरैयाहाट प्रखण्ड के कार्यकर्ताओं की अनमोल उपस्तिथि हजारो में सुनिश्चित होनी चाहिए।

बैठक के उपरांत इकाई गठन करते हुए जयकांत कुमार को नगर प्रमुख, विकास कुमार यादव को नगर महासचिव, मार्टिन मराण्डी को नगर सचिव, हिमांशु शर्मा को सोशल मीडिया प्रभारी वही अंशु कुमार को मीडिया प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया। बैठक में मुख्य रूप से रविकांत मंडल,मिथिलेश साह,मनीष यादव, बजरंग कुमार,गोतम यादव,दिवाकर कुमार,उत्तम कुमार,सुखलाल टुडू, हीरालाल टुडू,अमोद शर्मा, रवि कुमार,मनिष कुमार,दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

–  ग्राम समाचार दुमका ब्यूरो रिपोर्ट।