गोड्डा शहर के मुख्य मार्ग से हटेगा अतिक्रमण – एसपी राजीव

rajiw ranjanग्राम समाचार (गोड्डा)।गोड्डा शहर के मुख्य मार्ग से  अतिक्रमण हटाया जाएगा। बढ़ते सड़क जाम आवागमन की समस्या व सड़क दुर्घटना को देखते हुए राष्ट्रीय उच्च पथ 133 से अतिक्रमण हटाया जाएगा। शनिवार को जिला के एसपी राजीव रंजन सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। जिसमें  नगर परिषद के भी अधिकारी मौजूद थे।

एसपी ने कहा कि ट्रैफिक जाम सड़क दुर्घटना और जनता की आवागमन की असुविधा को देखते हुए मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने  बताया कि  रविवार को अनाउंसमेंट किया जाएगा साथ ही  अतिक्रमणकारियों को सुचना दी जाएगी।

इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाता है तो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने हेतु 48 घंटे का  समय  दिया गया है।   एसपी द्वारा यह भी कहा गया है कि फुटकर दुकानदारों को नगर परिषद वैकल्पिक जगह उपलब्ध कराएं ताकि उनकी भी परेशानी दूर हो सके और जनता की समस्या भी दूर हो सके।

इसके लिए नगर परिषद के अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने मेला मैदान व हटिया परिसर को प्रस्तावित किया है। मौके पर अनुमंडलाधिकारी नमन प्रिय एस लकड़ा एसडीपीओ अभिषेक कुमार नगर परिषद के अध्यक्ष अजीत सिंह कार्यपालक पदाधिकारी राहुल जी आनंद जी मौजूद थे।

 – परस झा,  ग्राम समाचार (गोड्डा)।