भाजयुमो निकालेगी  पूरे संथाल परगना में 250 किमी का पदयात्रा

yuwa morcha ग्राम समाचार(गोड्डा)। भाजयुमो द्वारा पूरे संथाल परगना में 250 किमी का पदयात्रा निकालीं। रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की ज़िला कार्यसमिति बैठक सर्किट हाउस में ज़िला अध्यक्ष संतोष कुमार के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अथिति के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष कुणाल यादव, गोड्डा  ज़िला युवामोर्चा प्रभारी राजेश गोन्द, सहप्रभारी संदीप पाण्डे, कार्यसमिति सदयस पप्पू ठाकुर, ज़िला उपाध्यक्ष प्रीतेश नन्दन, ज़िला महामंत्री नितेश आनन्द, ब्रजेश मंडल, ज़िला कोषाध्यक्ष गौतम कुमार ओर ज़िला भर से आए हुए सभी मंडल के अध्यक्ष ओर महामंत्री सम्मिलित हुए।

बैठक में अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि संगठन के ओर से जो दायित्व मिला है उसे सभी कार्यकर्ताओं को मिल के मजबूत करना है साथ ही प्रदेश नेतृत्व की ओर से पहली बार 12 जनवरी  से 23 जनवरी  तक पूरे संथाल परगना में 250 km का पदयात्रा को सफल बनाने पर सभी मंडल अध्यक्ष को मिलकर कम करने कि बात कही। बताया कि ये पदयात्र पूरे संथाल परगना में होगा जिसकी शुरुवात साहेबगंज से होगी और संथाल परगना के सभी छः ज़िला घूमते हुए देवघर में समाप्त होगी ।

युवा मोर्चा प्रभारी सह साहिबगंज नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश गोंड ने कहाँ की सभी कार्यकर्ता अपने आप को मजबूत बनाये ताकि कोई भी पदाधिकारी या विपक्षी लोग आँख ना दिखा पाये ।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित प्रदेश उपाद्यक्ष कुणाल यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने आप को इतना मजबूत करें ताकि संगठन को गोड्डा ज़िला में और मजबूती मिल सके आज गोड्डा ज़िला का नाम प्रदेश में है उसको बरकरार रखते हुए सभी को अपना जिम्मेदारी का ख्याल रखते हुए पद्ययात्रा को सफल बनाने कि अपील की। साथ ही कहा कि एक सप्ताह  के अंदर सभी मंडल अद्यक्ष अपने कार्यसमिति को पूर्ण कर ले। उन्होंने जिला अध्यक्ष को ये निर्देश दिया कि जो मंडल अद्यक्ष इस बैठक में अपस्थित नहीं हैं और कार्य करने में असमर्थ है उनको सूचित करते हुए पड़ मुक्त कर नये कार्यकर्ता को जिम्मेदारी दे।

मौके पर गोड्डा भाजयुमो के जिला उपाद्यक्ष कुणाल सिंह, मिथिलेश यादव, ज़िला मंत्री ज्योतिष महतो, संदीप पंडित, रामलखन पंडित, फाल्गुनी यादव, मंडल अध्यक्ष चंदन भगत, रामनरेश यादव, मनीष आनंद, नवीन महतो, नरोत्तम ठाकुर, सचिन सिंह, सरवन महतों, ज़िला स्वच्छता प्रभारी दिवाकर पंजियारा, कोसाद्यक्ष गौतम कुमार सहित सभी मंडलो के महामंत्री के साथ भाजयुमो के सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

– पारस झा ग्राम समाचार(गोड्डा)  .