अल्पसंख्यको का उत्थान भाजपा सरकार में ही संभव, सोना खान………

baithhkग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)। संगठन पार्टी की रीढ़ होती है जबतक पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत नही करेगें तबतक हम मजबूत नही होंगे। रविवार को राजमहल हाउस ऊर्जानगर में जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित एक दिवसीय कर्यकर्ता बैठक में बोल रहे थे प्रदेश अध्यक्ष सोना खान।

बैठक के दौरान श्री खान ने संगठन की मजबूती व विस्तार को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा हम मजबूत तभी होंगे जब हमारा संगठन पंचायत से लेकर बूथ स्तर पर मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा गरीबो के लिए बहुत सारी योजना चला रखी है कार्यकर्ता को सिर्फ लोगों तक पहुचने की जरूरत है। साथ ही कहा कि योजनाओं का सीधा लाभ लोगों तक पहुँचाने का जिम्मेबारी कार्यकर्ता की होती है। आप जनता को योजना का लाभ दिलाए आप से खुद लोग जुड़ते चले जाएंगे। तभी आप का संगठन भी मजबूत होगा। आज सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजना से सभी वर्गो के लोगों को लाभ मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी का कार्यकता कहलाना गर्व महसुस करता हूँ। क्योंकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सब की सोचती है। वही शकील राणा प्रेदेश मंत्री ने सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजना की जानकारी दी। कहा की सरकार अंतिम ब्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए संकल्पित है। जरूरत है सरकार तथा अपने बीच के कड़ी को मजबूती देने की।

वही प्रदेश कार्य समिति सदस्य मु0अब्दुल रउफ ने उपस्थित कार्यकर्ता को भाजपा में अधिक अधिक जुड़ने का आव्हान किया।

जिला अध्यक्ष राजेश झा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है और यहाँ हर व्यक्ति को सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आजतक अन्य पार्टी ने 60 वर्षो में इस समाज को सिर्फ ठगने का काम किया है। भाजपा समानता की बात करता है। अल्पसंख्यकों जितना सम्मान भाजपा ने दिया है आजतक किसी पार्टी ने नही दिया। उन्होंने क्षेत्र में अल्पसंख्य मोर्चा के कार्यकर्ताओं धन्यबाद दिया साथ ही सरकार द्वारा चलाए गए योजना का लाभ अल्पसंख्यक समाज मे दिलाने के लिए कार्यकर्ता से आह्वान किया। उन्होंने 15 फरबरी तक संगठन के कार्य पूरा करने का अह्वान किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक असोक भगत ने कहा कि विकास सब जगह होगा कोई ऐसा गांव नही बचेगा। हम सम्मान के साथ-साथ बिकास की राजनीति करना चाहते है। उन्होंने निसाना साधते हुए अन्य पार्टी पर कहा की वे जाति के नाम पर बोट की राजनीति करती है। बिकास की पहली सीढ़ी सड़क होता है। उन्होंने क्षेत्रिय पार्टी के बारे में कहा कि वे कभी विकास के नाम पर राजनीति नही करती। उन्होंने सभी समाज के लिए काम करने की बात कही। उन्होंने मोर्चा के कार्यकर्ता से गांव गांव में संगठन तैयार करने का आव्हान किया।

कार्यालय मंत्री ने कहा कि अबतक कांग्रेस जिस प्रकार भाजपा का भय दिखा कर अल्पसंख्य का बोट लेती रही है अब यह नही चलेगा। वही मनोज कुमार गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अजय पार्टी बताया  उन्होंने भाजपा को कभी नही हारने वाली पार्टी कहा। उन्होंने कहा कि सरकार सभी धर्म समुदाय लोगों को समान स्थान देना चाहते है। भाजपा सब के साथ सब का विकास की बात करती है आए सब मिलकर  भारतीय जनता पार्टी के हाथो को मजबूत करे।

– ग्राम समाचार, ब्यूरो महागमा(गोड्डा)