समीर बने नेपाल विचार मंच का अध्यक्ष

nepal vichar manchग्राम समाचार, घनबाद।  शहीदों की धरती गोधर(एरिया ग्राउंड) में झारखण्ड आंदोलन के अग्रणी नेत रहें “शहीद नेपाल रवानी” के विचारों को जन जन तक पहुंचाने के उदेश्य से मंगलवार को  “नेपाल विचार मंच” का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से नेपाल विचार मंच का अध्यक्ष समीर रवानी को बनाया गया।

मंच के घोषणा से पहले शहीद नेपाल रवानी की पत्नी सावित्री देवी जी ने वेदी स्थल पर शहिद नेपाल बाबू के मुर्ति पर माल्यार्पण कर विचार मंच के बैनर को सार्वजनिक किया।

मौके सावित्री देवी  ने कहा कि नेपाल बाबू के हत्या के लगभग 28 वर्षों बाद उनके विचारों को कोई जन-जन तक पहुचने के दायित्व लेता है तो ये मेरे लिए खुशी की बात हैं, मेरा आषीर्वाद इन युवाओं के साथ है।

मौके पर मंच के अध्यक्ष समीर रवानी ने कहा कि हमलोग पुरें जिले के गावों जा कर शहीद नेपाल बाबू के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगें एवं उनके विचारधारा को मानने वाले लोगों को एक मंच पर लाने का काम करेंगे।  मौके पर संतोष रवानी, अरूण प्रमाणिक, संजय रवानी, प्रेम महतो, संटु रवानी, रहित महतो, धिरज रवानी, छोटु पाण्डेय, विक्की रवानी, रकेश मंडल, राजा महतो, विशेष्वर महतो सहित अन्य मौजूद थे।

 –  ग्राम समाचार धनबाद ब्यूरो रिपोर्ट।