नेट इंडिया का 14वाँ स्थापना दिवस मनाया गया

net indiaग्राम समाचार, धनबाद (झारखंड)। नेट इंडिया सुविधा कार्ड्स लिमिटेड कंपनी का मुख्यालय गूहीबांध में 14वाँ स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि मथुरा प्रसाद महतो पूर्व मंत्री झारखण्ड सरकार के हाथों दीप प्रज्ज्वलित कर केक काटकर किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री महतो ने कहा कि नेट इंडिया का कार्य काफी सराहनीय हैं। लगातार बेरोजगार लोगों को स्वरोजगार से जोड़ रहे हैं। नेट इंडिया आगे बढ़ता रहें यही शुभकामना हैं।

कंपनी के चेयरमैन भोला महतो ने कहा कि नेट इंडिया के लिए बहुत ही ख़ुशी की बात हैं कि कंपनी का 14वाँ वसंत गुजर चुका हैं। हम तमाम नेट इंडिया परिवार से जुड़े लोगों को धन्यवाद देते हैं कि जिन्होंने 14 वर्षो कंपनी को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दिया।

कंपनी के पीआरओ खोरठा गीतकार विनय तिवारी ने बताया कि झारखण्ड की एकमात्र भरोसेमंद संस्था हैं। जो लोगों के खर्च को बचत में बदलती हैं। इसके साथ ही युवाओं को एक स्वरोजगार का मौका भी देती हैं। नेट इंडिया का मुख्य उद्देश्य हैं खर्च के द्वारा बचत कराना और लोगों को स्वरोजगार से जोड़ना। नेटवर्किंग ही एक माध्यम हैं। जिससे बेरोजगारों को अपने पैरों पर खड़ा किया जा सकता हैं। मौके पर कंपनी के सीए उज्जवल डे मोदक, उर्मिला देवी, राजेंद्र महतो, यूधिष्ठिर महतो, जीतेन्द्र कुमार, भीम ठाकुर, तविता मुर्मू, मनोज चौहान, मंजू कुमारी, धर्मवीर कुमार, सुनील महतो, भरत महतो, गोपाल रविदास, महादेव महतो आदि मौजूद थे।

–  युधिष्ठिर महतो , ग्राम समाचार, धनबाद (झारखंड)।