प्रतिमा विषर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत, दो दिन बाद निकला शव

Ghatnaग्राम समाचार महागामा (गोड्डा) दो दिन पूर्व विजयादशमी को महागामा में प्रतिमा विषर्जन के दौरान तालाब में डूबने से 23 वर्षीय युवक की मौत डूबने से हो गई। जिसका शव गुरुवार को तालाब में तैरता हुआ मिला।

घटना से परिजनों में मातम सा माहौल है। वहीं घटना को लेकर पूरे महागामा में सन्नाटा पसरा हुआ है। ज्ञात हो कि महागामा निवासी विष्णु नारायण साह का पुत्र अजीत कुमार राधा कृष्ण मंदिर के पास के रहने वाला है।

क्या है मामला

अजित विजयादशमी मंगलवार 8 अक्टूबर को महागामा मंदिर में मूर्ति विषर्जन देखने गया था फिर घर नही लोटा है। रात में जब वापस घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए तथा काफी खोज बिन किया लेकिन पता नहीं चला उसके बाद महागामा थाना में गुम होने की सूचना दी।
दूसरे दिन पता चला कि अजित मूर्ति विषर्जन में साथ था उसके बाद विषर्जन के दौरान का वीडियो देखा तो उसमें उनके डूबने की बात सामने आई फिर तालाब में गांव के लड़कों द्वारा काफी खोज बिन किया लेकिन तालाब में गहरा पानी होने के कारण पता नहीं चला। इसके लिए परिजन द्वारा अंचलाधिकारी को घटना की जानकारी देते हुए गोताखोर मगाने की मांग की उन्होंने ने परिजन को पूरा सहयोग करने की बात कहीं। साम होने और वर्षा होने के कारण बुधवार को गोताखोर नही आ सका।

वहीं परिजन द्वारा अलग से रात में बाहर से एक गोताखोर को मंगवाया ओर गुरुवार की सबह चार बजे जब तालाब पर पहुँचा तो तालाब में अजित का शव तैरता हुआ मिला।

शव को घर लाते ही परिजन सदमे में हो गया तथा रो रोकर बुरा हाल है। वहीं शव निकलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई उसे देखने के लिए लोगों का हुजूम टूट पड़ा।

इधर शव निकलने की जानकारी थाना प्रभारी को मिलते ही उनके घर पर पहुँच कर आगे की कार्यवाही करने की बात कही लेकिन घरवालोंं पोष्टमार्टम नहीं कराने से इनकार करते हुए थान प्रभारी से आग्रह किया फिर आवेदन लेकर यूडी केश दर्ज कर लौट गए।

– ग्राम समाचार महागामा(गोड्डा)।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>