अज्ञात महिला की शव मिलने से क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म

LOGOग्राम समाचार ठाकुरगंगटी (गोड्डा)। ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के मोरडीहा पंचायत से पुलिस ने अज्ञात एक महिला की सड़ी गली शव झाड़ियों के बीच गड्ढे से बरामद की है। शव मिलने से क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म है।

शव की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची तथा शव को कब्जे में लेकर छानवीन कर रही है। बताया जा रहा है कि शव की पहचान नही हो पाई लेकिन प्रथमदृष्टया देखने से साफ प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या बहुत ही जघन्यता के साथ की गई है।

शरीर पर नाममात्र का कपड़ा था और शरीर के कई कोमल अंगों पर बेरहमी से प्रहार किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

वहीं पुलिस शव की पहचान को लेकरअगल बगल के थानों से भी गुमशुदगी की रिपोर्ट ले रही है। आशंका ये भी हैं कि सीमावर्ती क्षेत्र जिसमे बिहार का भागलपुर जिला और झारखण्ड का साहेबगंज जिला भी आता हैं कहीं वहाँ से लाकर शव को फेंक तो नहीं दिया गया।

– ग्राम समाचार ठाकुर गंगटी(गोड्डा)।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>