Rewari News : जन नायक जनता पार्टी JJP ने प्रत्येक जिले में किया संगठन विस्तार

जननायक जनता पार्टी ने संगठन विस्तार करते हुए प्रदेश के अनेक हलकों के प्रधानों की नियुक्ति की है इसी के तहत बावल हल्के से तिहाड़ा निवासी राजवीर सिंह को बावल का अध्यक्ष बनाया गया है । जिसकी खुशी में कार्यकर्ताओं ने बावल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जिला प्रधान श्यामसुंदर सभरवाल के नेतृत्व में फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया ।



इस अवसर पर नवनियुक्त हलका प्रधान राजबीर तिहाड़ा ने जिम्मेवारी सौंपने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, उप मुख्यमंत्री के स्पेशल असिस्टेंट महेश चौहान, जेजेपी जिला प्रधान श्यामसुंदर सभरवाल का आभार जताया और कहा कि संगठन ने जो उन्हें जिम्मेवारी सौंपी गई है उसे बखूबी निभाते हुए हलके के सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर कार्य किया जाएगा और संगठन विस्तार के लिए विशेष अभियान चलाकर नए साथियों को पार्टी में शामिल किया जाएगा ।  जिससे कि आगामी समय में एक मजबूत संगठन खड़ा हो सके । साथ ही उन्होंने उनका सम्मान करने पर सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का आभार जताया ।

जिला प्रधान श्यामसुंदर सभरवाल ने राजबीर तिहाडा का स्वागत करते हुए कहां की शीर्ष नेतृत्व ने जमीन से जुड़े हुए महेनती कार्यकर्ता  को सम्मान दिया है जो सभी को साथ लेकर संगठन को आगे बढ़ाने में अपना योगदान देंगे ‌। साथ ही जिला प्रधान श्यामसुंदर सभरवाल ने 14 अप्रैल को रेवाड़ी में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंच रहे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पहुंचने का आवाहन किया । संगठन के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी लगाई गई । 



इस अवसर पर पूर्व प्रधान भूप सिंह, चेयरमैन रणवीर सिंह, अमन जून, सत्येंद्र झाबुआ, किशन प्राणपुरा, रणजीत नंबरदार, राजू बावल, कमलेश डाबला, समय सरपंच, जिले सिंह, राजेंद्र सरपंच, लहरी बिदावास, जीतराम लौर, एडवोकेट जय भगवान, मंसाराम खिजूरी, अजय छाबड़ी, भीम सिंह हरचंदपुर, झम्मन बिदावास, अतर सिंह, जगदीश प्राणपुरा, दिनेश गेंट जैतपुर, हुकम देशवाल, ढिल्लू सुलखा, रमेश जोत्रीवाल, आर.के बलवारियां, रमेश सैनी, सूरज जैलदार, बलवंत मास्टर, चिरंजी आसलवास, भूपेंद्र शेखपुर, संदीप कुमार, युगराज लौर सहित अनेक लोग उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें