Rewari News : युवक के मोबाईल फोन व 7000/-रुपए चोरी करने वाला आरोपी गिरफतार

कमरे मे साथ सो रहे साथी युवक के मोबाईल फोन व 7000/-रुपए चोरी करने वाला आरोपी गिरफतार-



थाना सैकटर 06 पुलिस ने कमरे मे साथ सो रहे साथी युवक के 2 मोबाईल फोन व 7000/- रुपए चोरी करने के मामले मे एक आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान सोनीपत जिला के कथुरा निवासी अमित कुमार के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता आशीष निवासी लोहारी हाल किराएदार हाऊसिंग बोर्ड धारुहेडा ने पुलिस मे दि अपनी शिकायत मे बतलाया की अमित नाम का लडका हमारे साथ किराए पर रहता था गत 03 दिसम्बर 2020 को मै व अमित कमरे मे सोए हुए थे रात को समय 11.00 पि.एम पर जब मेरी आंख खुली तो अमित मेरे कमरे मे नही मिला तब मैने उठकर देखा तो मेरे कमरे से 2 मोबाईल फोन व 7000/-रुपए गायब मिले। तब शिकायतकर्ता कि शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने मामले मे कार्यवाही करते हुए आरोपी का सुराग लगाकर शुक्रवार को आरोपी अमित कुमार पुत्र विजयपाल निवासी कथुरा जिला सोनीपत को गिरफतार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके पुछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।


युवती के मोबाईल फोन पर अश्लील मैसेज भेजकर, मोबाईल फोन से अश्लील बाते करके धमकी देने वाला आरोपी गिरफतार –


थाना माडल टाऊन रेवाडी पुलिस ने युवती के पास अश्लील मैसेज भेजकर, मोबाईल फोन पर अश्लील बाते करके धमकी देने के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान शास्त्री नगर लाईनपार बहादुरगढ निवासी पवन कुमार के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता रेवाडी की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत मे बतलाया की एक अनजान युवक मेरे मोबाईल फोन पर मुझे धमकी देता है। ओर मेरे वाट्सअप नम्बर पर अश्लील फोटो भेजकर, मेरे से अश्लील बाते करके मुझे धमकी दे रहा है की यदि किसी को बताया तो ये अश्लील फोटो वाट्सअप पर सब देखेंगे। पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने उक्त मामले मे कार्यवाही करते हुए शुक्रवार को आरोपी पवन कुमार पुत्र बलवान सिंह निवासी शास्त्री नगर लाईनपार बहादुरगढ को गिरफतार कर लिया है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें