Rewari News : उपप्रधान चुने जाने पर पंजाबी समाज ने राव इंद्रजीत सिंह का धन्यवाद किया

रेवाड़ी, 14 मार्च : रविवार को नगर परिषद रेवाड़ी में पंजाबी समाज के उम्मीदवार श्यामसुंदर चुग को उप प्रधान चुने जाने पर पंजाबी समाज की तरफ से केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह का धन्यावाद किया गया। पंजाबी समाज के प्रधान एडवोकेट सचिन मलिक ने समाज की तरफ से राव को यह विश्वास दिलाया कि पंजाबी समाज उनका कृतज्ञ है और कहा कि जिस विश्वास के साथ समाज के उम्मीदवार को चुनने में सहयोग दिया है, उस विश्वास को अच्छे कार्य से जुडक़र पूरा किया जाएगा।



नवनिर्वाचित उप प्रधान श्यामसुंदर चुग ने समाज के लोगों की भारी उपस्थिति में रामपुरा हाउस में यह यकीन दिलाया कि जिस विश्वास से उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाएंगे। 
इस अवसर पर सचिव नरेंद्र बतरा, अनिल अरोड़ा, पूर्व पार्षद मनीष चराया, रवि ठुकराल, सुरेश महंदीरत्ता, नरेश कालरा, संजय गेरा, अमित तनेजा, बोधराज चुग, जवाहर गांधी, पार्षद सुचित्रा चांदना, पार्षद रंजना भारद्वाज, पार्षद दलीप माटा, मुरली मनोहर मंडल के सदस्यगण, नवीन पोपली, भाजपा की मीडिया पैनेलिस्ट वंदना पोपली, रमेश चक्रवर्ती, चंद्र अरोड़ा, सुभाष चुग, मोंटी अरोड़ा, प्रेस प्रवक्ता डा. नवीन अदलखा सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें