Rewari News : एडवोकेट मिंदरजीत यादव बने बार काउंसिल आफ पंजाब एण्ड हरियाणा के चैयरमेन

रेवाड़ी, 13 मार्च : शनिवार को बार काउंसिल आॅफ पंजाब एण्ड हरियाणा की एक जनरल हाउस की मीटिंग आयोजित की गई जिसमें रेवाड़ी निवासी एडवोकेट मिंदरजीत यादव को बार काउंसिल आॅफ पंजाब एण्ड हरियाणा का चैयरमेन नियुक्त किया गया। उक्त जानकारी देते हुए एडवोकेट नितेश अग्रवाल ने बताया कि शनिवार को चण्डीगढ में लाॅ भवन में एक जनरल हाउस की मीटिंग आयोजित की गई जिसमें एडवोकेट मिंदरजीत यादव को बार काउंसिल आफ पंजाब एण्ड हरियाणा का चैयरमेन, एडवोकेट राजकुमार चैहान को वाईस चैयरमेन तथा एडवोकेट बलजिंद्र सिंह सैनी को सचिव पद पर निविर्रोध नियुक्त किया गया। 



एडवोकेट नितेश अग्रवाल ने बताया कि मिंदरजीत यादव पिछले काफी समय से बार काउंसिल आॅफ पंजाब एण्ड हरियाणा में दक्षिणी हरियाणा का नेतृत्व कर रहे है तथा इससे पहले भी वे वर्ष 2012-2013 में बार कांउसिल में चैयरमेन के पद पर रह चुके है। एडवोकेट मिंदरजीत यादव को चैयरमेन बनाए जाने पर दक्षिणी हरियाणा के अधिवक्ताओं में खुशी कर लहर दौड़ गई है तथा बार काउंसिल में ही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें