Rewari News : घर में घुसकर हथियार के बल पर लड़की को उठाकर ले जाने की के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

थाना सदर रेवाड़ी पुलिस ने घर में घुसकर हथियार के बल पर जबरदस्ती लड़की को उठाकर ले जाने की धमकी देने के मामले में दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव भोतवास भोंदू निवासी राहुल उर्फ काला के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता अशोक कुमार निवासी गांव रसुली रेवाड़ी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसकी लड़की की शादी 15 मार्च को होनी तय हुई है। गत 28 फरवरी की सायं को अजय पुत्र नरेश निवासी मांढैयाखुर्द रेवाड़ी अपने साथीयों के साथ उसके घर में घुसकर उसकी लडकी को उठाकर ले जाने की धमकी देने लगा। काफी समय तक अजय उसकी लडकी की शादी अपने साथ करवाने के लिये कहता रहा। आखिर में वह उसके परिवार को खत्म करने की धमकी देकर वहाँ से चला गया। इसके बाद अगले दिन वह फिर दोबारा अपने साथियों के साथ जबरदस्ती उसके घर मे घुस गया व शिकायतकर्ता की लड़की को हथियार के बल पर ले जाने की कोशिश करने लगा। झगडे का शोर सुनकर आस-पास भीड इकट्ठा हो गई। भीड़ को देखकर उसके सभी साथी तो वहां से भाग गऐ लेकिन अशोक व उनके परिवार वालों ने अजय को काबू करके थाना सदर पुलिस को सुचना दी। तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी अजय कुमार पुत्र नरेश कुमार निवासी मांडियाखुर्द रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया तथा उसके कब्जे से 5 जिन्दा कारतूस बरामद कर लिए थे। थाना सदर पुलिस ने मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए मामले संलिप्त दूसरे आरोपी राहुल उर्फ काला पुत्र रघुवीर निवासी भोतवास भोंदू रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

थाना रोह्डाई पुलिस ने अवैध शराब सहित दो आरोपियों को किया गिरफतार, -कुल 36 बोतल अवैध शराब बरामद



थाना रोह्डाई पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 36 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफतार किए गए आरोपियों की पहचान रेवाडी के गाँव रतनथल निवासी मुरारी व योगेश के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को गस्त के दौरान सुचना मिली थी कि मुरारी व उसका बेटा योगेश अपनी मोटरसाईकल पर प्लास्टिक के कट्टे मे अवैध शराब की बोतल रखकर बेचने के लिऐ अपने गावं रतनथल लेकर जा रहे है। तब मिली सुचना के आधार पर पुलिस ने रेडिंग पार्टी तैयार करके गाँव रतनथल मे पहुंचकर नाका बन्दी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी थोडी देर बाद गावं बास की तरफ से एक मोटरसाईकल पर दो व्यकित सवार होकर आते हुऐ दिखाई दिऐ जो पुलिस को देखकर अपनी मोटरसाईकल को तेज स्पीड मे मोडकर भागने लगे तो पुलिस ने मोटरसाईकल को काबू करके उस पर सवार दोनो व्यकित्यो से उनका नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम योगेश पुत्र मुरारी व मुरारी पुत्र मोहबत सिंह निवासी रतनथल जिला रेवाङी बतलाया। मुरारी के हाथ मे एक प्लास्टिक कट्टा था जिसे पुलिस ने खोल के चैक किया तो उसमे 36 बोतल बोतल अवैध शराब बरामद हुई। थाना रोह्डाई पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफतार कर लिया है।

 

पिस्टल दिखाकर ढाबा चालक से मारपीट करके पैसे छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना बावल पुलिस ने पिस्टल दिखाकर ढाबा चालक से मारपीट करके पैसे छीनने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के झाबुआ निवासी सत्यवान उर्फ सत्ते के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता योगेश निवासी झाबुआ ने पुलिस में शिकायत दी थी कि 28 अक्टूबर 2020 की रात्रि को मैं अपने ढाबे पर बैठा हुआ था कि तभी एक सफेद रंग की आई-20 गाड़ी व मोटरसाईकिल पर कुछ लोग लाठी डंडे लेकर आए। तब चरण सिहं उर्फ बबलू व ललित ने मुझे पिस्टल दिखाई और कहा कि इसे जान से खतम कर दो तथा उन्होंने मेरे को लाठी डंडो से पीटना शुरू कर दिया जिससे मुझे गंभीर चोटे आई तथा मेरी जेब मे रखे लगभग सात हजार रूपये छीनकर भाग गए। पुलिस को सुचना मिलने पर शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान मामले में संलिप्त आरोपियों का पता लगाकर एक आरोपी सत्यवान उर्फ सत्ते पुत्र रामफल निवासी झाबुआ रेवाड़ी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई गाडी भी कब्जे में ले ली गई है।  

 

 

नाबालिक लडकी को बहला फुसलाकर घर से भगाकर जाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना बावल पुलिस ने नाबालिक लडकी को बहला फुसलाकर घर से भगाकर ले जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया की लड़की के पिता ने अपनी दी हुई शिकायत में बताया कि मेरी बेटी जिसकी उम्र 17 साल महीने है। दिनांक 5 मार्च 2021 को सुबह एक व्यक्ति मेरी लडकी को बहला फुसलाकर ले गया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने लडकी को बरामद कर लिया तथा मजिस्ट्रेट साहब के सम्मुख लडकी के बयान करवाकर लडकी को उसके परिजनो के हवाले कर दिया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें