Rewari News : हत्या का प्रयास मामले में एक और आरोपी, नशीला मादक पदार्थ बेचने मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार



जिला रेवाड़ी थाना रोह्डाई पुलिस ने हत्या का प्रयास करने के मामले में कार्यवाही करते हुए दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के आसियाकी गोरावास निवासी नितेश कुमार के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता मन्जीत पुत्र अजीत सिह निवासी पाल्हावास ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गत 24 जनवरी को वह और उसके साथी सुरज व सुधीर शाम के समय सर्विस रोड पर घुमते हुये एस एस होटल की तरफ जा रहे थे जब हम पास ही मीट की दुकान के सामने पहुंचे ही थे कि एक इको गाडी व दो मोटरसाईकिल उनके सामने आकर रुकी जिसमे नितीश चिन्टु (नितीश का भाई )प्रवीन, आसियाकी गोरावास निवासी जय सिह, चौकी न.1  निवासी तरूण व उसके भाई ने हाथो में चाकु कुल्हाडी रोड व लाठी डन्डे ले रखे थे। जिनसे उन्होंने सुधीर पर हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया। जब वह और उसका साथ सूरज सुधीर को छुड़वाने की कोशिश करने लगे तो वे उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगे। वे सभी सुधीर को बुरी तरह घायल कर मरा हुआ समझ कर वहां से चले गए। पुलिस शिकायतकर्ता की शिकायत पर हत्या के प्रयास करने के मामला दर्ज करके एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार करके उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटर साईकिल बरामद कर चुकी है। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने नितेश कुमार पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी असियाकी गोरावास को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल हुई मोटर साईकिल व मीट काटने का दाव भी बरामद कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

 

नशीला मादक पदार्थ बेचने के मामले में फरार चल रहा चौथा आरोपी गिरफ्तार 

थाना सदर पुलिस ने नशीला मादक पदार्थ बेचने के मामले में फरार चल रहे चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान झज्जर जिले के गाँव जैतपुर निवासी संदीप उर्फ राजेंद्र के रूप में हुई। जांचकर्ता ने बतलाया कि गत 31.08.2020 को थाना पुलिस ने नशीला मादक पदार्थ बेचने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 180 ग्राम सुल्फा बरामद किया था। उक्त मामले में एक आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस को सुचना मिली थी उक्त आरोपी नाटेडा रोड कोसली स्थित आस्था कॉलोनी में खड़ा है। मिली सुचना के आधार बताई गई जगह पर पुलिस को उक्त शक्स दिखाई दिया जिसे साथी मुलाज्मान की सहायता से काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम संदीप उर्फ सुभाष पुत्र राजेन्द्र निवासी गाँव जैतपुर थाना कुलाना जिला झज्जर बताया।  

 

हथियार दिखाकर पैसे वसूलने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, -एक रिट्ज कार बरामद




हथियार दिखाकर पैसे वसूलने के मामले में थाना खोल के अंतर्गत कुंड चौकी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल हुई रिट्ज कार बरामद कर ली है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान माजरा निवासी अरूण व राहुल उर्फ भोन्दू के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता शंकर सिहं पुत्र सुबेसिंह निवासी बलवाडी गुरूग्राम मे फैक्ट्रीयो से स्करैप उठाने का काम करता है। उसे गत 25 फरवरी को उसके दोस्त अरुण का फोन आया और पूछा कि वह कहा है। शंकर ने बताया कि वह बिलासपुर चौक पर है। थोड़ी देर बाद एक बिना न. की एक रिटीजकार मे अरूणसुजीत फौजी व राहुल उर्फ भोन्दू वासी माजरा व एक अन्य साथी जिसका नाम अशोक ले रहे थे बैठकर आए और वह भी उनके साथ गाड़ी में बैठ गया। इसके बाद हम गांव माजरा मे हवडिया उर्फ जोरावर के घर आ गये। वहां पर हबडिया भी मिल गया। इसके बाद सुजीत उर्फ फौजी ने मेरे से तीन लाख रूपये की मांग की। जब मैंने देने से मना कर दिया। तब हबडिया ने मुझे देशी सिक्सर दिखाकर डराया व पैसे नही देने कि सूरत में जान से मारने की धमकी दी। शंकर ने जान जाने के डर से अपने ड्राईवर को फोन करके लाख 40 हजार रू हबडिया के खाते में डलवा दिए। इसके बाद उसने लाख रूपये के लिए अपने घऱ फोन किया। जिसे राहुल उर्फ भौंदू व हबडिया का साला शंकर के घर से लाख रू लेकर आये। 50,000 हजार रू उसकी जेब मे नकद केश थे वो भी उसने उनको दे दिए। इसके बाद जब शंकर हबडिया के घर से जाने लगा तो सुजीत उर्फ फौजी ने उससे उसके गले में लटक रही सोने की चैन मांग ली जिसे उसने डर के मारे सोने की चैन उतारकर सुजीत उर्फ फौजी को दे दी। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके दो आरोपी राहुल उर्फ भोंदू पुत्र महेंद्र सिंह निवासी माजरा थाना खोल व अरुण पुत्र कृष्ण कुमार निवासी माजरा थाना खोल को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल हुई रिट्ज कार बरामद कर ली है। आरोपियों को आज अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।           

 

 

 

सेक्टर 6 धारूहेडा पुलिस ने ए.टी.एम मशीन को रुपयो सहित उखाडकर चोरी करने के मामले में तीन और आरोपियों को किया गिरफ्तार

सेक्टर 6 धारूहेडा पुलिस ने एटीएम मशीन उखाडकर कैश चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान फरीदाबाद के धोज निवासी अनीश उर्फ होसी, नूह के हसनपुर निवासी तोफिक उर्फ नेपाली व नूह के नवाबगढ़ निवासी आज़ाद उर्फ गज्जू के रूप में हुई है। जाँचकर्ता ने बतलाया कि गत 03.12.2019 को एटीएम मशीन को उखाड लिए गए थे जिसमे पुलिस एक आरोपी को पहले ही प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार कर चुकी है मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले में संलिप्त तीन और आरोपी अनीश उर्फ होसी पुत्र इब्राहीम निवासी धोज फरीदाबाद, तोफिक उर्फ नेपाली पुत्र आसमोहम्मद निवासी हसनपुर जिला नूह, आज़ाद उर्फ गज्जू पुत्र खुर्सैद निवासी नवाब्गढ़ जिला नूह को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।     

 

सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने हत्या का प्रयास करने के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने हत्या का प्रयास करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान मोहल्ला बास सिताबराय निवासी सुनील उर्फ मोगल व दिनेश के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता कविदत्त पुत्र धनसिह निवासी मुक्तिवाडा ने पुलिस में शिकायत दी थी उसने भार्गव ट्रस्ट से एक दुकान किराये पर ली हुई है। बीती 01 मार्च को करीब 09:30 व 10:00 बजे महेन्द्र उर्फ बिल्ला व उसके भाई इन्द्र के लडके सुनिल उर्फ मुगल व दिनेश निवासी मौबास सिताबराय हाथो में कुल्हाड़ी व डंडे लेकर उसकी दुकान पर आए। महेन्द्र उर्फ बिल्ला ने अपने हाथ मे कुल्हाडीसुनिल उर्फ मोगल अपने हाथ मे डंडा लिये हुए था। इसके बाद उन्होंने कुल्हाड़ी व डंडो से कविदत्त व उसके भाई नरोत्तम पर कुल्हाड़ी से सिर व हाथ-पैरों पर चोटे मार दी। इसके बाद कविदत्त व उसका भाई जान बचाने के लिए नजदीकी दुकान में घुसे लेकिन वे वहां भी उनके पीछे आ गए और उन पर लगातार हमला करते रहे। उसके बाद मुकेश पुत्र घनश्यान ने उन्हें छुडाने की कोशिश कि तो सुनिल व दिनेश ने मुकेश को भी चोट मारी और वहा से भाग गए। शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी। मामले में कार्यवाही करते हुए सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने कुछ ही घंटो में मामले में संलिप्त दो आरोपी सुनील उर्फ मोगल पुत्र इंद्र व दिनेश पुत्र इन्द्र निवासी मोहल्ला बास सिताबराई को काबू करके थाना शहर पुलिस के हवाले कर दिया है। थाना शहर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उक्त आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें