Rewari News : कृषि कानूनों के विरोध में किसान कल केएमपी हाइवे करेंगे जाम, भाकियू संगठन रेवाड़ी भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे

दिल्ली सिन्धु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) रेवाड़ी संगठन के जिला प्रधान समय सिंह के अनुसार जिला रेवाड़ी की टीम द्वारा भी 06 मार्च को किसान आंदोलन के विरोध स्थलों को जोड़ने वाले के एम पी एक्सप्रेक्स हाईवे की नाकेबंदी के 05 घंटे के जाम लगाए जाने वाले प्रोग्राम में भाग लिया जाएगा। समय सिंह ने बताया कि रेवाड़ी संगठन की टीम अपने समस्त सदस्यों, कार्यकर्ताओ एवम किसानों के दल-बल के साथ 06 मार्च को प्रातः 11 बजे से 04 बजे तक केएमपी नाकेबंदी के लिए बादली के पास स्थित केएमपी एक्सप्रेक्स हाइवे पर केंद्र सरकार के थोपे गए तीनो काले कृषि कानूनो के विरोध में काली पट्टी बांधकर जाम के कार्यक्रम में भाग लेंगी। उन्होंने सभी सदस्यों, किसानों से अनुरोध किया है कि अधिक से अधिक संख्या में नाकाबंदी जाम लगाए जाने के कार्यकर्म में भाग लेकर केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये के विरुद्ध अपना विरोध दर्ज करवाकर किसानों के इस आंदोलन के चरण को सफल बनायें। जिला प्रधान समय सिंह ने बताया कि वीर अहीर निर्माण सेना के मुखिया पूर्व फौजी तेज बहादुर यादव,लिसाना के युवा किसान नेता, दीपक हिंदुस्तानी आदि के साथ भारतीय किसान यूनियन (चढूनी)रेवाड़ी जिले के समस्त ब्लाक प्रधान, संगठन के समस्त जिला पदाधिकारी 06 मार्च के केएमपी नाकेबंदी जाम में भाग लेने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें