Rewari News : औद्योगिक क्षेत्र में पर्यावरण संतुलन बनाए रखने व सौन्दर्यकरण के लिए करे पौधारोपण : DC

रेवाडी, 19 मार्च। डीसी यशेन्द्र सिंह चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स इन्डस्ट्री रेवाड़ी के पदाधिकारियों को कहा है कि औद्योगिक क्षेत्र बावल, रेवाडी व धारूहेडा में पौधारोपण करें ताकि पर्यावरण को शुद्घ बनाया जा सकें। डीसी यशेन्द्र सिंह आज जिला सचिवालय में एचएसआईआईडीसी व रेवाडी चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में पर्यावरण संतुलन बनाए रखने व सौन्दर्यकरण के लिए पौधरोपण करें। 



उन्होंने कहा कि प्रत्येक औद्यागिक ईकाई को पौधरोपण करना चाहिए तथा इसके वृक्ष बनने तक देखभाल भी करें। औद्योगिक क्षेत्र को हरा-भरा बनानेव  सौन्दर्यकरण के लिए प्रत्येक ईकाई को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। उन्होंने कहा कि पौधारोपण का लाभ जहां आम नागरिक को मिलेगा वहीं औद्यागिक क्षेत्र में काम करने वाले सभी लोगों के स्वास्थ्य के लिए ठीक रहेगा।बैठक में एसडीएम बावल संजीव कुमार, डीआरओ विजय यादव, एचएसआईआईडीसी व रेवाडी चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी, रिपूदमन गुप्ता भी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें