Rewari News : शहर के किशन लाल पब्लिक कॉलेज में ABVP छात्र संगठन ने किया जोरदार प्रदर्शन

रेवाड़ी शहर के किशन लाल पब्लिक कॉलेज में शुक्रवार को ABVP छात्र संगठन के बैनर तले छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. छात्रों का कहना है कोरोना काल में पिछले वर्ष स्कूल कॉलेज आदि सब बंद थे ऐसे में KLP कॉलेज की ओर से महाविद्यालय में पढ़ने वाले 32 सौ में से 2 हजार छात्रों को इंटरनल मार्क्स कम देकर फेल कर दिया गया. 



इसी को लेकर ABVP की ओर से बुधवार को ABVP छात्र संगठनों ने कॉलेज गेट के बाहर एक दिन का धरना प्रदर्शन कर अपना रोष जाहिर किया था और कॉलेज प्रबंधन को इसके लिए दो दिन का अल्टीमेटम दिया गया था लेकिन छात्रों का आरोप है कि प्रबंधन ने इस दिशा में कोई काम नहीं किया और दो हजार छात्रों के एसेसमेंट मार्क्स कम आने के चलते उनके भविष्य पर तलवार लटक गई जिसके बाद आज छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया और दिल्ली रोड पर जाम लगाने की कोशिश की. सूचना पाकर प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच का आश्वासन देकर अपने साथ कॉलेज लेकर गए लेकिन प्रबंधन की ओर से कोई सुनवाई नहीं होने पर छात्रों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया जिसके बाद छात्रों ने प्रिन्सिपल ऑफिस के बाहर जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की. प्रशासन की मौजूदगी में एसडीएम और डीएसपी के साथ छात्रों और कालेज प्रबंधन के बीच बातचीत हुई और यूनिवर्सिटी में भेजने का आश्वासन दिया. वहीं इस बारे में KLP कॉलेज प्रबंधन से कोई बात नहीं होने के कारण उनका पक्ष स्पष्ट नहीं हो पाया. ABVP छात्र संगठन ने कॉलेज प्रबंधन पर छात्रों को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने संबंधी कई आरोप लगाए हैं. आश्वासन के बाद छात्र माने और धरना प्रदर्शन समाप्त किया. 




Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें