Rewari News : हिमाचल प्रदेश में ऊना के म्याऊ में 21- 31 मार्च तक होली मेला जारी रहेगा : DC

उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब और हरियाणा राज्य के बड़ी संख्या में भक्त डेरी से डेरा बाबा बड़भाग सिंह जी, गुरुद्वारा मंजी साहिब और अन्य तीर्थ स्थानों पर जाते हैं। उन्होंने कहा कि मेला की पूरी अवधि के लिए इनमें से कई तीर्थयात्री माईरी में रुकते हैं। लोगों की भीड़ से स्थानीय लोगों में कोविड-19 के फैलने की संभावना है। 



उन्होंने बताया कि कोविड-19 के पुनरुत्थान को ध्यान में रखते हुए, जिला प्रशासन ने निर्णय लिया है कि उपरोक्त धार्मिक स्थलों पर जाने वाले तीर्थयात्री ऊना में आने से पहले अधिकतम 72 घंटे की अवधि के दौरान जारी की गई कोविड-19 की नेगेटिव रिपोर्ट अवश्य साथ लेकर आएं। यशेन्द्र सिंह ने बताया कि उपरोक्त उपायों के व्यापक संचार के सभी माध्यमों से सभी प्रकार के संचार / अवगत कराने की व्यवस्था करना सुविधाजनक है ताकि श्रद्धालुओं को इस धार्मिक स्थल पर जाने में कोई असुविधा न हो।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें