Godda News: गोड्डा में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया

 *सूचना भवन, गोड्डा*

====================

*जिला जनसम्पर्क कार्यालय*

====================

*प्रेस विज्ञप्ति संख्या-259*

*दिनांक :- 22/03/2021*

====================


*◆अगर घर से बाहर निकल रहे हैं, तो मास्क जरूर पहने अन्यथा होगी कार्रवाई*


*◆अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा के निदेशानुसार विभिन्न चौक – चौराहों पर कोविड समुचित व्यवहार संबंधित अनुपालन हेतु मास्क चेकिंग अभियान* 

===========================



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को प्रभावी बनाने की दिशा में विभिन्न चौक – चौराहों पर कोविड समुचित व्यवहार संबंधित अनुपालन हेतु अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा श्री ऋतुराज के निदेशानुसार मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज ने कहा कि आज तीन व्यस्ततम चौक-चौराहों पर दंडाधिकारियों की उपस्थिति में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि यह अभियान आज कारगिल चौक, टाउन थाना, रौतारा चौक पर चलाया गया। उन्होंने कहा कि  मास्क लगाना तथा सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना ही कोरोना से बचाव का उपाय है। लोगों से बराबर मास्क लगाकर घर से निकलने तथा सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है। इसके बाद भी कुछ लोग बिना मास्क पहने बाजार में पहुंच जा रहे हैं। उन्होंने सभी आम जनों से अपील करते हुए कहा कि अगर घर से बाहर निकल रहे हैं, तो मास्क जरूर पहने, अन्यथा कार्रवाई होगी।


Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें