Bounsi News: बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री ने काजी कैरी गांव में स्थित मजार पर की चादर पोशी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने काजी कैरी गांव अवस्थित मजार पर सोमवार को चादर पोशी की। इस अवसर पर एक कार्यक्रम भी आयोजित की गई। इस अवसर पर ग्रामीणों ने मंत्री का स्वागत पुष्प की माला पहनाकर किया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक जनार्दन मांझी सहित अन्य ने भी ग्रामीणों को संबोधित किया। कार्यक्रम के तहत मंत्री ने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए कहा कि, पर्यटन स्थल के 

रूप में कैरी शरीफ को विकसित किया जाएगा। साथ ही मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने गांव में नदी पर पुल बनाने की मांग की। साथ ही मंत्री ने ग्रामीणों की समस्या को हल करने का प्रयास करने की बात कही। इसके उपरांत मंत्री का काफिला महादेव कैरी स्थित शिव मंदिर पहुंचा। जहां पर मंत्री ने अपना मत्था टेका एवं मंदिर के पुजारियों ने उन्हें पूजा अर्चना भी कराई। साथी मंदिर में हो रहे पूजा पाठ में भी शामिल हुए। 

पूजा पाठ के उपरांत मंत्री ने प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक जनार्दन मांझी, पूर्व जिला परिषद सदस्य कंचन साह, जिला परिषद सदस्य कल्पना भारती, द्वारिका प्रसाद मिश्र, ब्रजकिशोर सिंह, बंटी पाठक, पंकज कुमार, मोहम्मद गब्बर, पप्पू कापरी, गौरव चौधरी, देवाशीष पांडे सहित अन्य उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें