Bounsi News: उत्पाद विभाग की टीम ने खाली पिकअप वाहन से 108 बोतल विदेशी शराब किया जप्त, दो शराब तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी थाना क्षेत्र स्थित सांझोतरी के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने एक खाली पिकअप वाहन से 108 बोतल विदेशी शराब जप्त किया है। साथ ही दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार सांझोतरी के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 108 बोतल विदेशी शराब जब किया है। साथ ही दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, शराब तस्कर खाली पिकअप वाहन में बने गुप्त तहखाने में छुपाकर शराब हंसडीहा से पूर्णिया ले जा रहे थे। दोनों शराब 

तस्कर पूछताछ के क्रम में अपनी पहचान, मेवा लाल चौक, थाना मरन्गा, जिला पूर्णिया, निवासी प्रवेश कुमार एवं विशाल कुमार उर्फ विक्की बताया है। साथ ही पूछताछ के क्रम में यह भी बताया कि, उन दोनों को खाली पिकअप वाहन हंसडीहा गोलंबर के पास लाकर दिया गया था। वे दोनों वहीं रुके हुए थे। शराब की डिलीवरी पूर्णिया के रामबाग चौक पर देना था। जो कि विकास कुमार पूर्णिया निवासी के द्वारा मंगाया गया था। छापेमारी का नेतृत्व अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने उत्पाद विभाग के उत्पाद  अधीक्षक अरुण मिश्रा के निर्देश पर किया। साथ ही यह भी बताया गया कि, होली पर्व को लेकर सघन छापेमारी की जा रही है। वहीं गिरफ्तार शराब तस्कर पर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें