Bhagalpur News:एसटीएफ की कार्रवाई में पच्चास हजार का इनामी चंद्रशेखर सहित दो बदमाश ढेर, चार गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद


ग्राम समाचार, भागलपुर। जिले की एसएसपी निताशा गुड़िया ने बुधवार को बताया कि पच्चास हजार का ईनामी अपराधी चंद्रशेखर कापड़ी पिता सुरेश कापड़ी ग्राम रानी दियारा थाना एकचारी एवं उसके सहयोगी मनोहर मंडल पिता कोसी मंडल ग्राम रानी दियारा  थाना एकचारी को बुधवार  सुबह एसटीएफ  की टीम के द्वारा एनकाउंटर में रानी दियारा में मार गिराया गया। चंद्रशेखर कापड़ी के विरुद्ध विभिन्न थानों में आठ कांड एवं मनोहर मंडल के विरुद्ध एक कांड दर्ज हैं । इस दौरान एसटीएफ के द्वारा चंद्रशेखर के चार साथियों को गिरफ़्तार किया गया है। साथ ही दो 315 रेगुलर रायफल, एक 12 बोर रेगुलर  बंदूक़,  दो .315 मसकेट रायफल, एक देसी कट्टा, 12 बोर ज़िंदा कारतूस 46, .315 बोर ज़िंदा कारतूस 17 घटनास्थल से जप्त किया गया है । चंद्रशेखर कापड़ी अपने इलाके का कुख्यात अपराधी था और इसपर कई मामले दर्ज थे। पुलिस ने इसपर 50 हजार का इनाम भी रखा था। बताया जा रहा है कि एसटीएफ को सूचना मिली की कुख्यात चंद्रशेखर अपने सहयोगियों के साथ रानी दियारा में जमा हुआ है। इसके बाद एसटीएफ ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। एसटीएफ की भनक लगते ही कुख्यात चंद्रशेखर ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने भी फायरिंग की जिसमें कुख्यात चंद्रशेखर समेत दो अपराधी ढेर हो गए।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें