Banka News: जिला पदाधिकारी के आदेशानुसार पंचायत आम निर्वाचन 2021 के दृष्टिगत सभी शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों को अपने अपने शस्त्र और कारतूस को संबंधित थाना में जमा करना सुनिश्चित करेंगे

 ग्राम समाचार, बांका। जिला पदाधिकारी, बांका के निदेशानुसार पंचायत आम निर्वाचन-2021, के दृष्टिगत बांका जिले में निवास कर रहे एवं जिले से बाहर रह रहे सभी शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों द्वारा अपने-अपने शस्त्र/कारतूस को संबंधित थाना में जमा करना सुनिश्चित करेंगे। पंचायत आम निर्वाचन-2021 के अवसर पर स्वच्छ, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने में विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो सकती है। 



इसके मद्येनजर सभी अंचलाधिकारी/सभी थानाध्यक्ष, बांका जिला को निदेश दिया गया कि पंचायत आम निर्वाच-2021 के अवसर पर सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर अपने-अपने थानान्तर्गत शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों को अपने स्तर से सूचित करते हुए अनुज्ञप्तिधारियों को धारित शस्त्र जमा करना सुनिश्चित करेंगे तथा प्रतिदिन एतद् संबंधी प्रतिवेदन अधोहस्ताक्षरी कार्यालय में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार,बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें