Chandan News: सड़क दुर्घटना में तीन बाइक सवार जख्मी में एक गंभीर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आज तड़के सुईया थाना क्षेत्र अंतर्गत सुईया बेलहर मुख्य मार्ग स्थित कौवादह के समीप बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से सड़क दुर्घटना हुई। जिसमें बाइक चालक सुन्दर तुरी, के नाती मुकेश तुरी एंव पोती नेहा कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों की सूझबूझ से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया । जिसमें बाइक चालक मुकेश कुमार तुरी की हालत चिंताजनक देखते हुए प्रशासनिक चिकित्सक डॉ विनोद कुमार ने 

बेहतर इलाज हेतु देवघर रेफर कर दिया। घटना के संबंध में जख्मी सुन्दर तुरी ने बताया कि बीते शाम अपने रिश्तेदार के घर कटोरिया थाना क्षेत्र के बेरमो गांव गए थे। वहां से लौटने के क्रम में जैसे ही कौआदह के निकट पहुंचे तीखी मोड़ के चलते बाइक चालक ने संतुलन खोकर वाईक को पलटी मार दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर सुईया थाना अध्यक्ष देवेंद्र राय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सभी जख्मी को पुलिस वाहन से ही कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्रशासनिक चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। तथा चिकित्सक के अनुसार बाइक चालक मुकेश तुरी का सर में गंभीर चोट लगने से हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

 उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें