Bounsi News: एसबीपी विद्या विहार विद्यालय में आयोजित की गई पेंटिंग प्रतियोगिता

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी प्रखंड स्थित एसबीपी विद्या विहार गुरुधाम में पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन छठी से नवम तक के छात्र छात्राओं के लिए किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के सचिव शशिकांत विक्रम ने बताया कि, कोरोना काल की वजह से शिक्षा पर विशेष कार्य विद्यालय में नहीं हो पाए थे। इस कार्यक्रम को छात्र छात्राओं को किताबी पढ़ाई के साथ-साथ अन्य चीजों को जोड़ने के लिए किया गया है। आयोजन प्रतियोगिता में छठी एवं सप्तम के लिए सेफ्टी रूल और कोविड-19 एवं कोरोना वारियर्स सेविंग 

आवर नेशन तथा अष्टम एवं नवम के लिए लैंडस्केप एवं सर्जिकल स्ट्राइक निर्धारित किया गया था। जिसमें छठी कक्षा की अनुश्री ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं शिवानी ने द्वितीय और खुशी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सातवीं वर्ग में अंकिता आनंद ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वही शीला चौधरी ने द्वितीय स्थान एवं अमीषा कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जबकि आठवीं कक्षा में फैजान आलम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं वर्ग नवम में टिंकू प्रथम रहे। साथ ही मधु प्रिया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के प्रिंसिपल अंजनी कुमार सिंह के दिशा निर्देश में चित्रकारी प्रतियोगिता संपन्न की गई। 

कुमार चंदन ग्राम समाचार संवाददाता बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें