Rewari News : प्रदेश में जंगलराज जनता की सुनने वाला कोई नही : कैप्टन अजय सिंह यादव

रेवाडी। पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने कहा कि रेवाडी में बदमाशों के होंसले इस कदर बढ गए हैं कि दिन दहाडे पब्लिक प्लेस में गोलियां बरसा कर व्यापारियों से लूट-पाट की जा रही है। आज भी गोल चक्कर के पास अरविंद गुप्ता के भतीजे सौरव गुप्ता से बदमाशों ने मिर्ची पाउडर डालकर 3 लाख रूपये की डकैती कर ली। इस वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। कैप्टेन अजय सिंह यादव कटला बाजार में पीडित से मिलने पंहूचे व एस पी रेवाडी से फोन पर बात करके सारी जानकारी भी दी। 



कैप्टेन अजय सिंह ने बताया कि प्रदेश में होने वाली ऐसी वारदातों से पता चलता है कि प्रदेश में जंगलराज है जनता की सुनने वाला कोई नही है। इससे पहले भी इस तरह की वारदात रेवाडी में कई बार हो चुकी हैं। फिर भी पुलिस सबक नही ले रही है। पहले हुई वारदातों से सरकार व पुलिस प्रशासन ने क्या सबक लिया। इन वारदातों को रोकने के लिए आखिरकार पुलिस ने क्या किया इस बात का जवाब कोई दे सकता। यादव ने कहा कि मेरी पुलिस प्रशासन से मांग है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले दोषियों को जल्द से जल्द पकड कर कडी से कडी सजा दी जाए। इसके अलावा रेवाडी में पुलिस की गस्त बढाई जाए ताकि आए दिन होने वाली इस तरह की वारदातों पर काबू पाया जा सके। कैप्टेन अजय सिंह यादव ने भाजपा को आडे हाथ लेते हुए कहा कि हर मोर्चे पर यह सरकार फेल साबित हो रही है। रेवाडी शहर में पिछले एक सप्ताह से पानी नही आ रहा है। शहरवासी पानी के लिए त्राही-त्राही कर रहे हैं। शहर में पानी के टैंकर वाले मनमाने भाव वसूल रहे हैं। लेकिन जनता की सूनने वाला कोई नही है। श्री यादव ने कहा कि हमारी कांग्रेस सरकार के समय में महिने में 22 दिन नहर आती थी अब केवल 12 दिन ही नहर आ रही है और पिछले 1 महिने से तो नहर एक दिन भी नही आई है। पानी का भण्डारण सारा खत्म हो चुका है। लेकिन जनता की समस्या की तरफ मौजूदा सरकार को बिल्कुल भी ध्यान नही है। कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि किसान भाई रोडों पर बैठे हुए हैं। उन पर भी भाजपा सरकार अत्याचार कर रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी के होते हुए किसान भाई अकेले नही हैं। पहले दिन से ही कांग्रेस पार्टी किसान भाईयों के साथ खडी हुई है। कल वीरवार को कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलजा भी दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर किसान के समर्थन में आएगीं। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें