Rewari News : दिनदहाड़े व्यापारी की आंखों में मिर्च डालकर लूटे 3 लाख रुपये, स्कूटी भी ले गए बदमाश

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी शहर में बुधवार को आंखों में मिर्च डालकर एक व्यापारी से तीन लाख की नगदी और स्कूटी लूटे जाने का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।



मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के पत्थर घटी निवासी सौरभ गंज बाजार में खल बिनौला के थोक व्यापारी की दुकान चलाते हैं। बुधवार दोपहर वे तीन लाख रुपये की नगदी स्कूटी में लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान रास्ते में गोल चक्कर के पास बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उनकी स्कूटी को टक्कर मारी। टक्कर लगने से सौरभ गिर गया। इस बीच एक युवक ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी। सौरभ कुछ कर पाता इससे पहले दूसरे युवक ने उसकी आंखों में लाल मिर्ची डाल दी। इसके बाद आरोपी पैसों से भरा बैग और स्कूटी छीनकर लेकर रफू चक्कर हो गए। जिसके बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सौरभ को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई। लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें