Pathargama News: संदेहास्पद स्थिति में सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत





ग्राम समाचार, पथरगामाः- आज तड़के सुबह गांधीग्राम हाट मैदान के पूरब की ओर एक वृद्ध की लाश पाए जाने से खलबली मच गई।लाश पाए जाने की जानकारी से ग्रामीण वहां जूटने लगे।लाश देखने वालों के भीड़ में शामिल मृतक के रिश्तेदारों ने उसकी शिनाख्त सुंदर पहाड़ी थाना क्षेत्र के सबलपुर जागीर निवासी रिटायर्ड शिक्षक बाबूजी मुर्मू के रूप में की।रिश्तेदारों की सूचना पर पहुंचे मृतक के छोटे पुत्र संतोष मुर्मू ने बताया कि उसके पिताजी पुत्रवधू को छोड़ने गांधीग्राम आए थे।मृतक शिक्षक 2019 में रिटायर हो चुके थे।मृतक की मोटरसाइकिल संख्या जेएच 17 एफ 0150 और मोबाइल गायब थी।लाश पाई जाने की सूचना पाकर अवर निरीक्षक संतोष यादव ने मौके पर पहुंचकर लाभ की तलाशी ली।लाश की तलाशी में बैंक का पासबुक और वोटर आईडी कार्ड बरामद की गई।उसके मतदाता पहचान पत्र के आधार पर मृतक की उम्र 62 वर्ष बताई गई। 

उन्होंने का बताया कि मरने के कारणों की सही बात की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगी।मजाक का छोटा पुत्र संतोष मुर्मू का कहना था कि उसके पिताजी को डॉक्टर ने शराब पीने से मना कर दिया था जिसके चलते वह 6 माह से शराब नहीं पी रहे थे।घटनास्थल पर मौजूद मृतक के रिश्तेदारों का कहना था कि ठीक है मास्टर शराब पीकर वही लुढ़क गया और ठंड से मर गया परंतु उसकी मोटरसाइकिल तथा मोबाइल और पॉकेट का पैसा कहां गया? मृतक के दो पुत्र और तीन पुत्रियों में से एक पुत्र और एक पुत्री की शादी हो चुकी है।

  -ःअमन राज, पथरगामाः-

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें