Bounsi News: सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। बौंसी प्रखंड के कौवावरण गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जानकारी के अनुसार बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के बंधुआकुरावा गांव निवासी धनंजय यादव का 16 वर्षीय पुत्र, राजन कुमार बौंसी थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव से अपने बड़े भाई के जन्मदिन से मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। 

उसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक ने युवक को ठोकर मार दिया। परिजनों व अन्य लोगों की मदद से युवक कोजख्मी हालत में रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार के द्वारा इलाज किया गया और बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। इस घटना की जिम्मेदारी फागा गांव निवासी बजरंगी साह ने लेते हुए हर संभव सहायता की बात कही। पैक्स अध्यक्ष संजय यादव की पहल पर जख्मी युवक का इलाज आरंभ किया गया। इस मामले में थाना को सूचना नहीं दी गई है। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें