Bhagalpur news:पच्चीस हजार का कुख्यात इनामी अपराधी शबनम यादव को एसटीएफ ने दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद


ग्राम समाचार, भागलपुर। भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया में दियारा का आतंक और 25 हजार के इनामी अपराधी शबनम यादव को उसके दो सहयोगियों और बड़ी मात्रा में हथियार के साथ एसटीएफ और नवगछिया पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में शुक्रवार को धर दबोचा। नवगछिया के नव पदस्थापित एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि लंबे समय से फरार चल रहे कुख्यात शबनम यादव के अपने सहयोगियों के साथ बिहपुर के गोरैया दियारा मे छुपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के सहयोग से समूचे दियारा क्षेत्र की घेराबंदी कर एक ठिकाने पर छुपे कुख्यात को धर दबोचा गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान उसके दो सहयोगी अपराधी वकील यादव और श्रवण यादव को भी गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि भवानीपुर का रहनेवाला कुख्यात शबनम यादव की गिरफ्तारी के लिए राज्य सरकार ने पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस काफी दिनों से नजर रखे हुए थी। पकडा गया कुख्यात शबनम यादव नवगछिया ,खगड़िया एवं मधेपुरा जिलों के दियारा क्षेत्रों में आतंक मचाये हुए था और उक्त जिलों के विभिन्न थानों में लूट, अपहरण, हत्या आदि के दो दर्जन से अधिक मामले उस पर दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी से तीनों जिलों के दियार क्षेत्रों में अब आमलोगों को राहत मिलेगी। 

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें