Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने गांव महेश्वरी में स्कूल के मुख्य द्वार व गेट निमार्ण का उद्दाटन किया

रेवाडी। विधायक चिरंजीव राव ने गांव महेश्वरी में आंगन बाडी, निरंजन कॉलोनी में आंगन बाडी, सिमेंट टाईल से निर्मित विभिन्न रास्ते व राजकीय सैकण्डरी स्कूल के मुख्य द्वार व गेट निमार्ण का उद्दाटन किया। इस मौके पर सैंकडों की संख्या में ग्रामिण मौजूद रहे। सभी ग्रामिणों ने विधायक चिरंजीव राव का धन्यवाद किया। इस मौके पर ग्रामिणों को संबोधित करते हुए विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि मैं भागयशाली हूं कि मुझे आप लोगों की सेवा का मौका मिल रहा है। विपक्ष में रहते हुए जो हमारी डयुटी बनती है वो मैं निभा रहा हूं। अपने ईलाके की हर समस्या को विधानसभा में भी उठाता हूं। पूरे विधानसभा में बिना भेदभाव के कार्य आगे भी होते रहेगें। 



चिरंजीव राव ने कहा कि हालांकि मौजूदा भाजपा सरकार विकास करने में विश्वास नही रखती है। पिछले 6 साल में इस सरकार ने कोई बडी परियोजना नही दी है। लेकिन समय आने दो सूत समेत आपकी विधानसभा में कार्य होगें। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर पूरी विधानसभा के विकास कार्य गति पकडगें। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि आज देश की आवश्यकता हैं किसान को न्याय, युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सशक्तिकरण, नहारों को पानी, सीमाओं को सुरक्षा, महगांई को लगाम, महामारी को ईलाज और देश को नई दिशा की। लेकिन प्रधानमंत्री जी आत्मनिर्भरता का पाठ पढा रहे हैं। श्री राव ने कहा कि अन्नदाता की आवाज को अनसुना करना भाजपा सरकार की नीति और नियत में फर्क का नतीजा है। देश की रीढ हैं किसान, भाजपा द्वारा उनके हितों की अनदेखी करना चुनिंदा मित्रों के हितों के प्रति भाजपाई चिंता को दर्शाता है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें