Rewari News : नगर निकाय चुनाव को लेकर थमा चुनावी शोर, वार्ड 22 से प्रत्याशी सरिता यादव ने निकाला रोड शो



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी में नगर परिषद और नगर पालिका चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. बात करे रेवाड़ी नगर परिषद की तो यहां बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के सिम्बल पर चुनाव लड़ रहे है अनेक दिग्गज उम्मीदवारो ने रोड शो निकाला और जनता से वोट की अपील की. रेवाड़ी नगर परिषद से वार्ड न 22 की प्रत्याशी सरिता यादव पत्नी विनोद यादव ने पतंग के चुनाव चिन्ह के साथ शहर भर में रोड शो निकाला और जनता से वोट की अपील की. सरिता ने कहा कि वार्ड उनके लिए परिवार की तरह है इसलिये उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस बार वे चुनाव अवश्य जीतेगी और वार्ड की सभी समस्याओं का हल करा विकास कराया जाएगा. नगर पालिका चुनाव को लेकर 27 को मतदान होगा. रेवाड़ी में नगर परिषद कांग्रेस चेयरमैन प्रत्याशी विक्रम यादव और भाजपा की चेयरमैन प्रत्याशी पूनम यादव समेत वार्ड प्रत्याशी सरिता यादव ने शहर भर में रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया और जनता से वोट की अपील करते हुए अपनी अपनी जीत का दावा किया. वहीं धारूहेड़ा नगरपालिका में भी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. 



यहाँ भी प्रत्याशी संदीप बोहरा ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ खुली जीप में अपने कार्यालय से रवाना हुए और भगत सिंह चौक, बास रोड होते हुए सैक्टर 04 और 06 से होते हुए वापस भगत सिंह चौक पर संपन्न हुआ. इस दौरान प्रत्याशी संदीप बोहरा ने ढोल नगाड़ों और डीजे के साथ काफिले के साथ रोड सौ निकाला. वहीं रोड शो के दौरान शहर में जाम की स्थिति बनी रही. इस दौरान सभी प्रत्याशियों ने 27 दिसम्बर को अधिक से अधिक वोट से जिताने की अपील करते हुए अपनी अपनी जीत का दावा किया. शुक्रवार शाम से चुनावी शोर बंद हो गया. वहीं राज यादव और ज्ञानी भाई ने रोड शो की बजाय बास रोड पर सत्संग कार्यक्रम में भाग लिया और पैदल चलकर जनता से वोट की अपील की.



Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें