Rewari News : अब राजस्थान से भी किसान दिल्ली कूच करने की तैयारी में, वार्ता का परिणाम सकारात्मक नहीं आया तो करेंगे दिल्ली कूच



कृषि अध्यादेशों के विरोध में बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। किसानो द्वारा जहाँ पहले ही दिल्ली को घेरने की रणनीति बनाते हुए पंजाब हरियाणा और यूपी के किसान बॉर्डर पर डटे हुए है। वहीं अब राजस्थान के किसानो ने भी दिल्ली कूच करने की रणनीति बनाते हुए पड़ाव डाल दिया है। राजस्थान से किसान नेता रामपाल जाट के नेतृत्व में किसानो ने दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित गिलोठ गांव पर डेरा डाल दिया है। फ़िलहाल उन्हें सरकार और किसान प्रतिनिधियों के बीच चल रही बैठक में सकारात्मक निर्णय का इंतजार है। किसान नेता रामपाल जाट ने कहा है कि अभी उन्होंने पड़ाव डाला हुआ है और अनेक संगठन से किसानों को यहाँ बुलाया जा रहा है अगर आज भी वार्ता सकारात्मक नहीं रहती दी तो वे दिल्ली के लिए कूच कर देंगे और जंतर मंतर पर पहुंचकर किसान आंदोलन को अपना समर्थन देंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें