Rewari News : विजय राव के रोड़ शौ ने बदला जनता का मन, विजय राव को दिलाया विशवास

रेवाड़ी, 24 दिसंबर। निकाय चुनाव होने में मात्र दो दिन रह गये। 27 दिसंबर को उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला हो जायेगा। इस बार अचानक चुनाव कि तारिख के घोषणा होने से नये उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार का समय ही नहीं मिला, अचानक चुनाव कराने को भाजपा कि कूटनीति का हिस्सा समझा जा रहा है। जहां राष्टीय पार्टीयों के उम्मीदवारों को अपने प्रदेश स्तर के नेताऔं का सहारा लेना पड़ रहा है वहीं नगर परिषद् के पूर्व चेयरमैन विजय राव अपनी पत्नी निर्मला राव के समर्थन के किसी दिग्गज के सहारे कि जरूरत नही समझ रहे है। विजय राव दो बार नगर परिषद् चेयरमैन रह चुके है और शहरवासियों कि सोच से अच्छी तरह वाकिफ है। उन्होने कहा कि ये पब्लिक है सब जानती है कि किसको जीताना है।

आज निर्मला राव के समर्थन में विजय राव और उनके समर्थको ने रोड़ शौ निकाला जिसमें उनहें अच्छा सर्मथन मिला। रोड़ शौ अग्रसेन चैक से शुरू हुआ और भाड़ावास गेट, पुरानी सब्जी मंडी, मौती चैक,गोकल गेट,काठ मण्ड़ी होते हुए फिर नई सब्जी मण्ड़ी पहुंचे और फिर उसके बाद मुक्तिवाडा, बस स्टेण्ड, माॅडल टाउन में समाप्त हुई। विजय राव को जहां एक तरफ पूर्व चेयरमैन होने का फायदा मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ पार्टी के उम्मीदवारों में आपसी टकराव होने से लोगों का रूझान भी विजय राव के प्रति बढ़ता जा रहा है और एक उम्मीद बनती जा रही है कि विजय राव अनुभवी है और हर बात को समझते है और अगर उनकी पत्नी निर्मला राव चेयरमैन बनती है तो वह शहर में विकास अच्छी तरह करा पायेगे। उन्हे पता है कि किस तरह काम किया जाता है और किसी भी काम को गाने कि बजाये काम करने मे ज्यादा विशवास करते है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव जीते तो जनता का पूरा ख्याल रखेगें और पहले कि तरह जनसेवक बनकर काम करेंगें।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें