Rewari News : वार्ड न 25 से प्रत्याशी सरोज बाला पत्नी सत्यनारायण ने आदर्श नगर में किया डोर टू डोर, विकास के नाम पर जनता से वोट की अपील



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : 27 दिसम्बर को होने वाले रेवाड़ी नगर निकाय चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुँच गया है। प्रत्याशी आज और कल दो दिन शोर के साथ प्रचार कर सकते है कल शुक्रवार शाम पांच बजे चुनावी शोर थम जायेगा ऐसे में चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी प्रत्याशी जी जान से जुटे हुए है। इसी कड़ी में वार्ड न 25 से सरोज बाला पत्नी सत्यनारायण यादव चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर के साथ अपने वार्ड में घर-घर जाकर जनता से वोट की अपील कर रही है। मीडिया से बातचीत में सरोज बाला और सत्यनारायण ने अपनी जीत का दावा किया और काफी आश्वस्त नजर आये बुधवार को सरोज बाला ने अपने पति सत्यनारायण के साथ अपने वार्ड के आदर्श नगर पुराना बिजली घर का दौरा किया और चुनाव में उन्हें भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की। वार्ड की जनता ने भी उन्हें अपना भरपूर आशीर्वाद दिया और सहयोग और समर्थन का भरोसा दिलाया।  सरोज बाला ने कहा कि पिछले कामो के आधार पर जनता से वोट मांगने आयी है। उनके पति सात्यनरायण ने वार्ड में इतने काम कराये है जनता उन्हें बिना मांगे अपना आशीर्वाद दे रही है। पूर्व पार्षद सत्यनारायण यादव ने कहा कि पिछली योजना में वार्ड पार्षद थे इस बार महिला वार्ड बनाया गया है इसलिए उनकी पत्नी सरोज बाला चुनाव लड़ रही है और पिछली योजना में कराये विकास के काम पर जनता मोहर लगाएगी। उन्होंने कहा की उनका वार्ड सबसे बड़ा है विकास नगर, सुभाष बस्ती में दौरा कर लिया और अब आदर्श नगर में भी जनता से अच्छा समर्थन मिल रहा है जहां भी वोट मांगने जा रहे है जनता का उन्हें पूरा आशीर्वाद मिल रहा है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें