Maharana news - देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, एवं विस्फोटक के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, भेजे गए जेल


ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।बुधवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर महागामा पुलिस ने ललमटिया मोहनपुर मार्ग में रबियाडीह के पास वाहन चेकिंग के दौरान चार अपराधीयों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के अलावे विस्फोटक सामग्री भी बरामद किया है। 

इस आशय की जानकारी गुरुवार को महागामाअनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के के सिंह ने प्रेस वार्ता कर दी।


उन्होंने बताया कि  महागामा थाना क्षेत्र में गंभीर अपराध की घटना को अंजाम देने के नियत से ललमटिया मोहनपुर मार्ग से कुछ अपराधी आ रहे है। सूचना के उपरांत एक टीम का गठन कर उक्त मार्ग पर वाहन जांच लगाया गया इसी दौरान लगभग पचास मीटर की दूरी पर एक कार रुका ओर उससे पांच लोग उतर कर भागने लगे लोगो को भागते हुए देख पुलिस ने दौड़ कर उनमे से चार अपराधियों को गिरफ्तारी कर लिया।गिरफ्तार अपराधियों के पास एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के अलावे  विस्फोटक सामग्री  एवं एक कार भी बरामद किया है। 

बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान  महागम थाना क्षेत्र के समुकितता निवासी दीक्षित मिश्रा उर्फ दिकू 32 वर्ष,ललमटिया थान क्षेत्र के लालघुटवा निवासी मफिजुद्दीन अंसारी 20 वर्ष,  गोड्डा साकेत पूरी निवासीअनूप कुमार झा उर्फ अनुज पराशर 22 वर्ष, ललमटिया थान क्षेत्र के डकैत निवासी मो0 मुन्ना साहीन 28 वर्ष शामिल है। पूछताछ के दौरान उन लोगो ने स्वीकार किया है गंभीर अपराध की घटना को अंजाम देने के नियत से  सभी एकत्र हुए थे।

बताया कि दीक्षित मिश्र पर महागामा थाना एवं ललमटिया थाना में कई आपराधिक मामला दर्ज है।  इस  छापे मेरी में महागामाअनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के के सिंह के अलावे महागामा थाना पु0 अवर निरीक्षक कृष्णा कुमार, अरुण कुमार रवि, भोला कुमार बडईक, शंकर प्रसाद यादव, बलजीत सिंह, प्रभात कुमार सिंह के अलावे सस्त्र बल सामिल थे। 

- ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट महागामा (गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें