Chandan News: दो प्रेमी युगल ने रचाई शादी

 ग्राम समाचार, चांदन,बांका। प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदन प्रखंड के गोविंदपुर ग्राम निवासी सतन उर्फ सत्यनारायण ताती के पुत्र चेतन कुमार ताती उम्र 21 वर्ष चांदन थाना अंतर्गत ने ग्राम लेटवा, पोस्ट टेलवा बाजार, थाना सिमुलतला, जिला जमुई निवासी बहादुर ताती की पुत्री कंचन कुमारी उम्र 18 वर्ष के साथ विगत 2 वर्षों से प्यार मोहब्बत का सिलसिला जारी था। 



जो दोनों प्रेमी युगल छुप छुप कर आपस में बात किया करते थे। जब परिवार के सदस्यों को इसकी भनक लगी तो दोनों युगल प्रेमी के अभिभावक  अलग अलग जगहों पर शादी करने के लिए तैयार देखें। जबकि इस प्यार के चक्कर में चेतन कुमार अपने प्रेमी के मिलने के फिराक में कुछ महीनों पहले रोड एक्सीडेंट से बच निकला। लेकिन प्रेमी युगल जोड़ी का प्यार बरकरार रहा। जिस कारण प्रेमिका कंचनी कुमारी ने अपने प्रेमी चेतन कुमार  को अपने गांव फोन कर मिलने के उद्देश्य से बुलाई।  तभी ग्रामीणों की नजर प्रेमी युगल पर पड़ी, और दोनों प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों के सहयोग से तेलवा बाजार शिव मंदिर के प्रांगण पुरोहित के समक्ष विवाह करा दिया गया। जिसमें मुख्य रूप से दोनों पक्ष के अभिभावक के साथ ग्रामीण राजेश कुमार तांती, सुभाष कुमार तांती, मिथुन कुमार ताती, संतोष पंडित, देवेंद्र ताती, सुनील ताती एवं लेटवा‌ गांव बुद्धिजीवी के साथ-साथ महिलाएं भी उपस्थिति देखी गई।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें